हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस नहीं बीजेपी से होगा सीधा मुकाबला: सत्येंद्र जैन

By

Published : Mar 12, 2022, 2:55 PM IST

Updated : Mar 12, 2022, 7:08 PM IST

पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस (aap press conference in shimla) के दौरान कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और भाजपा सरकार से लोग दुखी हैं और आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देने जा रही है.

aap press conference in shimla
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

शिमला:पंजाब विधानसभा चुनाव में दमदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी पहाड़ी राज्य हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव (himachal assembly election) में ताल ठोक दी है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शिमला में शनिवार को प्रदेश में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब में आम आदमी पार्टी ने जीत का परचम लहराया है. उसी तरह हिमाचल में भी सभी विधानसभाओं में अपने उम्मीदवार उतारकर जीत दर्ज करेंगे.

शिमला में होने वाले नगर निगम चुनावों (shimla municipal election) में भी आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी और जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शिमला आएंगे. सत्येंद्र जैन ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और भाजपा सरकार से लोग दुखी हैं और आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देने जा रही है. हिमाचल में भी दिल्ली मॉडल को लागू किया जाएगा.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य हालत खस्ता है और आम आदमी परेशान है. हिमाचल में आम आदमी पार्टी का मुकाबला कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी से है. प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति ठीक नहीं है और बीजेपी को हराने की कांग्रेस के बस की बात नहीं है. ऐसे में आम आदमी पार्टी का सीधा का मुकाबला भाजपा से होने वाला है.

प्रदेश में भाजपा कांग्रेस के बड़े नेता आम आदमी के संपर्क में है और जल्द ही पार्टी भी ज्वाइन करेंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी. जो पैसा नेताओं के ऐशो आराम पर खर्च होता है. वही पैसा आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को मुफ्त बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा पर खर्च करेगी.

ये भी पढ़ें: पहली बार बड़सर पहुंचेंगे सीएम जयराम ? कांग्रेस की चुटकी- ऑनलाइन ही कर देते उद्घाटन शिलान्यास

Last Updated : Mar 12, 2022, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details