हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ठियोग में पहाड़ी से NH-5 पर गिरा मलबा, जाम में फंसे लोग

By

Published : Nov 10, 2021, 11:39 AM IST

हिमाचल प्रदेश में पहाड़ियों की गिरने का सिलसिला लगातार जारी है. बुधवार सुबह एक ऐसा ही वाक्या ठियोग के नजदीक देविमोड़ में देखने को सामने आया जहां सुबह 5 बजे के करीब पहाड़ी से मलबा अचानक सड़क पर आ गिरा जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पूरी तरह से बाधित हो गया.

Debris fell on NH-5 in Theog
फोटो.

ठियोग:हिमाचल प्रदेश में पहाड़ियों की गिरने का सिलसिला लगातार जारी है. भारी बरसात में जहां प्रदेश में कई जगह पहाड़ियां दरक रही हैं वहीं, अब मौसम के साफ होने के बाद लैंडस्लाइड का सिलसिला जारी है. बुधवार सुबह एक ऐसा ही वाक्या ठियोग के नजदीक देविमोड़ में देखने को सामने आया जहां सुबह 5 बजे के करीब पहाड़ी से मलबा अचानक सड़क पर आ गिरा जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पूरी तरह से बाधित हो गया.

गनीमत ये रही कि इसकी जद में कोई वाहन नहीं आया नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता था. सड़क पर गिरे मलबे के कारण लंबा जाम लगा हुआ है और आज स्कूल खुलने के कारण सैकड़ों बच्चे, नौकरी पेशा लोग और बसों की सवारियां जाम में फंसी हुई हैं. इसकी सूचना एसडीएम ठियोग को दे दी गई है और मौके पर पुलिस के जवान और पीडब्ल्यूडी की तरफ से दो जेसीबी मशीनें लगाई गई हैं. बता दें कि मलबा इतना ज्यादा है कि सड़क मार्ग को बहाल करने में दो से तीन घंटे का समय लगेगा. वहीं, सड़क मार्ग को बहाल करने के लिए काम लगातार जारी है, लेकिन लैंडस्लाइड से लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details