हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली, केंद्र और प्रदेश सरकार पर बरसे राजीव शुक्ला

By

Published : Mar 10, 2021, 3:57 PM IST

कांग्रेस ने बुधवार को चौड़ा मैदान में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया, जिसमें कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की.

congress protest against himachal government in shimla
फोटो.

शिमलाःहिमाचल की जयराम सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ शिमला में कांग्रेस जम कर बरसी. कांग्रेस ने बुधवार को चौड़ा मैदान में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया, जिसमें कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की.

रैली में काफी तादात में प्रदेश भर से कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुचे. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने महंगाई भ्रष्टाचार और कृषि कानून को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर काम करने की नसीहत दी. साथी 2022 के चुनाव पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की अगुवाई में लड़ने का नेताओं ने मंच से ऐलान किया.

वीडियो रिपोर्ट.

सरकार ने जनता से पूरा नहीं किया कोई वादा

कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने जो वादे जनता से किए थे, उनमें से एक भी वादा इस सरकार पर उन्हें पूरा नहीं किया है. ना महंगाई कम हुई, ना प्रदेश में कहीं विकास नजर आ रहा है.

चुनावों में जुटने के दिए निर्देश

उन्होंने कहा कि आज महंगाई आसमान छू रही है और किसानों को अपने हकों के लिए सड़कों पर प्रदर्शन करने पढ़ रहे हैं. उन्होंने हिमाचल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को एकजुट होकर आगामी चार नगर निगम चुनाव और आगामी विधानसभा चुनावों में जुटने के निर्देश दिए ओर कहा की हिमाचल की जनता ने भी मन बना दिया है.

सीएम को हिमाचल में कभी हटा सकते है

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मंच से अपनी कुर्सी बचाने की नसीहत देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष को हटाने की बात करते है, लेकिन जैसे उत्तराखंड में मुख्यमंत्री को हटाया गया ऐसे ही हिमाचल में भी कभी भी मुख्यमंत्री की कुर्सी भी जा सकती है.

मंहगाई से कोई राहत नहीं

वहीं, मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री विपक्ष को बार बार धमकाने की कोशिश कर रहे है, लेकिन विपक्ष डरने वाला नहीं है और प्रदेश के लोग इस सरकार की हकीकत जान गए है. मुख्यमंत्री ने बजट में लोगों को निराश किया हैं प्रदेश को लोगों को मंहगाई से कोई राहत नहीं मिली है और 2022 में बीजेपी की सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे.

पढ़ें:हिमाचल की सेहत का हाल: सीटी स्कैन मशीन की कीमत 55 लाख, मरम्मत पर खर्च कर दिए 2.77 करोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details