हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पीएम नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज, CM जयराम ठाकुर ने दी बधाई

By

Published : Sep 17, 2021, 8:46 AM IST

CM जयराम ठाकुर ने पीएम को दी बधाई
CM जयराम ठाकुर ने पीएम को दी बधाई ()

सीएम जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. सीएम जयराम ने अपने बधाई संदेश में कहा कि आपके नेतृत्व में भारत को विश्वभर में एक अलग पहचान मिली है. देश के सभी वर्गों और समुदायों के उत्थान के लिए आपके द्वारा उठाया जाने वाला हर कदम हमारे लिए प्रेरणादायक है. आपके नेतृत्व पर हमें गर्व है.

शिमला:आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन है. भारतीय जनता पार्टी की ओर से पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश के अलग-अलग हिस्सों में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इस मौके पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी को बधाई दी.

सीएम जयराम ने अपने बधाई संदेश में कहा, ''आत्मनिर्भर भारत की नींव रखने वाले, राष्ट्रसेवा के लिए हमेशा तत्पर, यशस्वी, परिश्रमी, ईमानदार और दृढ़ संकल्प वाले प्रधानमंत्री को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं.आपके नेतृत्व में भारत को विश्वभर में एक अलग पहचान मिली है. देश के सभी वर्गों और समुदायों के उत्थान के लिए आपके द्वारा उठाया जाने वाला हर कदम हमारे लिए प्रेरणादायक है. आपके नेतृत्व पर हमें गर्व है. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, देवी-देवताओं से यही कामना करता हूं.

नरेंद्र मोदी ने 26 मई 2014 को भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली और वे भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिनका जन्म आजादी के बाद हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को हुआ था.

ये भी पढ़ें: स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह: विधानसभा के विशेष सत्र को आज राष्ट्रपति संबोधित करेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details