हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चौपाल: खाई में गिरी सेब से लदी पिकअप, चालक ने मौके पर तोड़ा दम, 2 अन्य घायल

By

Published : Sep 6, 2021, 10:27 AM IST

चौपाल
चौपाल

जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है. आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में मासूम लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला चौपाल का है, जहां एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 2 घायल हो गए हैं. डीएसपी चौपाल राज कुमार ने हादसे की पुष्टि की है.

शिमला:चौपाल उपमंडल के धब्बास में सेब से लदी एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर्स ने आईजएमसी रेफर किया है. मृतक 28 वर्षीय सुनील मशोबरा का रहने वाला था.

बता दें कि, सेब की 60 पेटियों से लदी एक पिकअप चौपाल से सोलन फल मंडी की तरफ आ रही थी. रविवार की रात 1 बजे के करीब धब्बास में चालक ने नियंत्रण खोया और पिकअप गहरी खाई में लुढ़क गई. हादसे के बाद चौपाल पुलिस और स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया और तीनों व्यक्तियों को खाई से निकालकर सिविल अस्पताल चौपाल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने चालक सुनील को मृत करार दिया.

हादसे में गंभीर रूप से घायल चौपाल के सरैन गांव निवासी राजेंद्र और सुरेंद्र को आईजीएमसी रेफर किया गया है. ये दोनों सेब को बेचने के लिए सोलन फल मंडी ले जा रहे थे. इस हादसे में हजारों रुपये कीमत का सेब बर्बाद हो गया. डीएसपी चौपाल राज कुमार ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और मामला दर्ज कर इस हादसे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :IGMC से 'वेला बॉबी' का लंगर हटाए जाने पर कांग्रेस में रोष, समर्थकों के साथ धरने पर बैठे विक्रमादित्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details