हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम का पालमपुर दौरा: प्रदेश की जनता को मिलेगी 5 ऑक्सीजन प्लांट की सौगात

By

Published : Sep 13, 2021, 10:04 AM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज पालमपुर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विवेकानंद मेडिकल रिसर्च ट्रस्ट की बैठक में भाग लेंगे तो वहीं, पांच पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ भी करेंगे.

जयराम ठाकुर
फोटो

शिमला: राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा पूरा होते ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर फिर से दिल्ली रवाना होंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान मुख्यमंत्री पार्टी आला कमान से मुलाकात करेंगे और प्रदेश उपचुनावों व अन्य राज्यों में आने वाले चुनावों को लेकर हिमाचल के नेताओं की जिम्मेदारी पर चर्चा करेंगे. दिल्ली दौरे से पहले सीएम आज पालमपुर की जनता को ऑक्सीजन प्लांट की सौगात देंगे.

मुख्यमंत्री पालमपुर अस्पताल में पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के साथ यहीं से वर्चुअल माध्यम से चार अन्य ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ करेंगे. मुख्यमंत्री कांगड़ात जिले के दो और ऊना जिले के तीन ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विवेकानंद मेडिकल रिसर्च ट्रस्ट की बैठक में भाग लेंगे. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सहजल भी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि, मुख्यमंत्री वीएमआरटी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को पालमपुर पहुंच रहे हैं. पालमपुर के साथ-साथ कांगड़ा के जोनल हास्पिटल धर्मशाला और ऊना के जोनल हास्पिटल ऊना, सिविल अस्पताल हरोली और सीसीएस पालकवाह के पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पालमपुर से ही करेंगे.

ये भी पढ़ें :करसोग में ATM मशीन को चोरी करने का प्रयास, अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details