हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पीटरहॉफ में हुआ भाजपा का मंथन, भविष्य की रणनीति पर भी हुई चर्चा

By

Published : Sep 27, 2021, 4:12 PM IST

हिमाचल भाजपा की एक बैठक शिमला के होटल पीटरहॉफ में हुई. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित किए जा रहे सेवा और समर्पण अभियान की समीक्षा की गई. भाजपा ने सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाखों पोस्ट कार्ड द्वारा कल्याणकारी योजनाओं के लिए धन्यवाद किया. बैठक में हिमाचल प्रदेश की पूर्ण राज्यत्व के 50 वीं जयंती के अवसर पर होने वाली स्वर्णिम रथ यात्रा की तैयारियों पर चर्चा की गई.

BJP meeting at Hotel Peterhof in Shimla
फोटो.

शिमला: हिमाचल भाजपा की एक बैठक शिमला के होटल पीटरहॉफ में हुई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं सह प्रभारी संजय टंडन उपस्थित रहे. बैठक में सुरेश कश्यप बैठक में अभी तक के भाजपा के सभी कार्यों का ब्यौरा पार्टी के समक्ष रखा.

बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित किए जा रहे सेवा और समर्पण अभियान की समीक्षा की गई. भाजपा ने सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाखों पोस्ट कार्ड द्वारा कल्याणकारी योजनाओं के लिए धन्यवाद किया. बैठक में हिमाचल प्रदेश की पूर्ण राज्यत्व के 50 वीं जयंती के अवसर पर होने वाली स्वर्णिम रथ यात्रा की तैयारियों पर चर्चा की गई.

स्वर्णिम रथ यात्रा के तहत अनेकों कार्यक्रम सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में मनाया जाएगा. बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की गई. बैठक में कहा गया कि भाजपा आने वाले चुनावी वर्ष के लिए पूरी तरह तैयार है और 2022 में एक बार फिर हिमाचल में सशक्त सरकार बनाएगी.

वीडियो.

भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि इस महत्वपूर्ण बैठक में पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा की गई एवं आगामी रणनीति तय की गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा 2 अक्टूबर को सेवा और समर्पण अभियान के तहत स्वछता अभियान चलाएगा, जिसमें नदियों के स्रोत की सफाई का विशेष अभियान चलाया जाएगा.

उन्होंने कहा कि उपचुनाव को लेकर जैसे हैं चुनावों की तिथि तय हो जाएगी वैसे ही भाजपा चुनावों में उतरेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है. उपचुनावों के लिए भजपा पहले से ही तैयार और गंभीर है.

ये भी पढ़ें-ये हैं हिमाचल की फेमस 10 टूरिस्ट डेस्टिनेशन, होता है स्वर्ग का एहसास

ABOUT THE AUTHOR

...view details