हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Jun 17, 2021, 7:04 AM IST

Updated : Jun 17, 2021, 7:41 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

newstoday
newstoday

बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक का तीसरा दिन

हिमाचल बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक का आज तीसरा दिन है. आज भाजपा के विभिन्न मोर्चों के अध्यक्षों और महा मंत्रियों की बैठक होगी. बोर्डों-निगमों के अध्यक्ष और उपाध्यक्षों के साथ सीएम जयराम ठाकुर और संगठन मंत्री पवन राणा बैठक करेंगे.

हिमाचल बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

हिमाचल में बारिश के आसार

हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में आज भी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग की ओर से 19 जून तक बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. हालांकि, मैदानी जिलों ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर, कांगड़ा और उच्च पर्वतीय जिलों किन्नौर और लाहौल स्पीति में 18 से 20 जून तक मौसम साफ रहेगा. मध्य पर्वतीय जिलों शिमला, सोलन, सिरमौर, मंडी, कुल्लू और चंबा में 21 जून तक बारिश के आसार हैं. 19 जून तक इन क्षेत्रों के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया गया है.

हिमाचल में बारिश के आसार

असम दौरे पर रहेंगे राजनाथ सिंह

आज असम दौरे पर रहेंगे केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह. सीमा सड़क संगठन द्वारा द्वारा बनाई गई 12 सड़कों का उद्घाटन करेंगे.

राजनाथ सिंह, केंद्रीय रक्षा मंत्री(फाइल फोटो)

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी अहम बैठक

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच आज पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी की अहम बैठक होगी. पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी ने पेट्रोलियम मंत्रालय और IOC, BPCL और HPCL के अधिकारियों को बैठक में बुलाया है.

पेट्रोल-डीजल

राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसिल करने की याचिका पर SC करेगा सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट 17 जून को राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसिल करने की याचिका पर सुनवाई करेगा. जस्टिस एएम खानविलकर की अगुवाई वाली बेंच मामले की सुनवाई करेगी.

सुप्रीम कोर्ट

उत्तर भारत के कई राज्यों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार 17 जून को उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश, बिहार और झारखंड में तेज आंधी के साथ बारिश हो सकती है.

बारिश

आज से दिल्ली में शुरू होगी आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस

17 जून को भारतीय थल सेना चीन सीमा और पाकिस्तान से सटी एलओसी के हालात पर एक महत्वपूर्ण सम्मेलन करने जा रही है. दो दिन तक चलने वाले आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस (एसीसी) की अध्यक्षता खुद थल सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे करेंगे.

जनरल एमएम नरवणे, थल सेना प्रमुख(फाइल फोटो)

आज है लीजा हेडन का बर्थडे

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन का आज जन्मदिन है. 17 जून 1986 को लीजा का जन्म चेन्नई में हुआ था. लीजा 'ऐ दिल है मुश्किल, आयशा, रास्कल, क्वीन, द शौकीन्स, संता बंता प्राइवेट लिमिटेड, हाउसफुल-3' फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

लीजा हेडन, अभिनेत्री(फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें:ट्विटर की मनमर्जी पर अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा: कोई कानून से ऊपर नहीं

Last Updated : Jun 17, 2021, 7:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details