हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिवसेना से जारी तनातनी के बीच कंगना आज राज्यपाल कोश्यारी से करेंगी मुलाकात

By

Published : Sep 13, 2020, 10:27 AM IST

शिवसेना से जारी विवाद के बीच आज एक्ट्रैस कंगना रानौत राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी. जानकारी के अनुसार कंगना की राज्यपाल से मुलाकात शाम 4.30 बजे होगी.

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

मुंबई/शिमला: महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना से जारी विवाद के बीच आज एक्ट्रैस कंगना रानौत राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी. जानकारी के अनुसार कंगना की राज्यपाल से मुलाकात शाम 4.30 बजे होगी. इस दौरान कंगना अपने कार्यालय पर बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई लेकर अपनी बात रख सकती हैं.

शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच ट्विटर युद्ध और कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई ने माहौल को गर्म कर दिया है. कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस के काम में अविश्वास व्यक्त करते हुए मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर करार दिया था, इसके बाद ही विवाद शुरू हुआ था.

इस बीच रिपाई के अध्यक्ष रामदास अठावले ने भी शनिवार को राज्यपाल से मुलाकात की और कंगना को न्याय दिलाने और मुआवजे की मांग की थी. वहीं, हिमाचल महिला आयोग ने भी इस पूरे मामले पर संज्ञान लिया है. आयोग ने राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखकर मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है. राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखे पत्र की एक प्रति महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग को भी भेजी गई है.

बता दें कि कंगना ने भी इस मामले में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी सवाल पूछा था. कंगना ने ट्वीट कर कहा था, ''एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में अपनी सरकार द्वारा मेरे साथ किए गए बर्ताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप अपनी सरकार से डॉ.अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने का अनुरोध नहीं कर सकती हैं?''

ABOUT THE AUTHOR

...view details