हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ठियोग: 4 साल की मासूम से दुराचार, बिहार का रहने वाला है आरोपी

By

Published : Sep 20, 2021, 8:27 PM IST

ठियोग के क्यारटू पंचायत में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां 30 वर्षीय युवक पर आरोप है कि उसने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुराचार किया है. वहीं, डीएसपी ठियोग लखवीर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ित व्यक्ति की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपी 30 वर्ष की है और बिहार का रहने वाला है.

4-year-old girl raped in Theog
फोटो.

ठियोग: उपमंडल ठियोग के क्यारटू पंचायत में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार क्यारटू पंचायत में 4 साल की नेपाली मूल की एक बच्ची आंगन में खेल रही थी. जहां 30 वर्षीय युवक ने उसे बहला फुसला कर उसके साथ घिनौनी हरकतें की और परिजनों ने पुलिस में दी शिकायत में दुराचार का आरोप लगाया है.

मासूम लड़की की मां को जब इस बात की भनक लगी तो उसने तुरंत पुलिस थाना ठियोग में शिकायत दर्ज की. डीएसपी ठियोग लखवीर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ित व्यक्ति की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपी 30 वर्ष की है और बिहार का रहने वाला है.

डीएसपी ठियोग ने कहा कि आरोपी को मंगलवार को कोर्ट के पेश किया जाएगा और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. वहीं, घटना के बाद से ठियोग में लोग गुस्से में है और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-आप बीमार हो जाएं और सड़क आपके घर से 5KM दूर हो, ये महज कल्पना नहीं है, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-अक्टूबर के शुरुआत में आ सकती है कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर, छात्रों के लिए स्कूल खुलने की उम्मीद भी कम

ABOUT THE AUTHOR

...view details