हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर में 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज

By

Published : Jan 4, 2021, 9:43 PM IST

रामपुर में पुलिस के पास एक 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. रामपुर थाना एसएचओ ने बताया कि पुलिस की इस मामले में जांच जारी है.

minor raped in Rampur
minor raped in Rampur

रामपुरःराजधानी शिमला के उपमंडलरामपुर में एक 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने इस मामले की शिकायत रामपुर पुलिस को दर्ज करवाई है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि पिपटी से पाटबागला की ओर सुबह सैर के समय के दौरान आरोपी रवी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले को लेकर रामपुर थाना एसएचओ ने बताया कि पुलिस की इस मामले में जांच जारी है.

वहीं, शिमला जिला के ठियोग में भी नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ठियोग में एक व्यक्ति ने 15 साल की नाबालिग को हवस का शिकार बनाया है. आरोपी रिश्ते में पीड़िता का जीजा लगता है. पीड़ित किशोरी के बयान पर ठियोग पुलिस ने दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है, आरोपित की उम्र 33 साल बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-पंजाब की युवती से मंडी में दुष्कर्म, आरोपी ने शादी का झांसा देकर बुलाया था हिमाचल

ABOUT THE AUTHOR

...view details