हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में दर्दनाक हादसा: पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो युवकों की मौत, एक घायल

By

Published : Oct 11, 2021, 12:48 PM IST

सिरमौर जिले के राजगढ़ इलाके में एक पिकअफ दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक जिदंगी और मौत के बीच में जूझ रहा है. सिरमौर पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने दुर्घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. मृतक युवकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

two-people-died-in-road-accident-in-rajgarh-of-sirmour-district
फोटो.

नाहन: सिरमौर जिले के राजगढ़ में रविवार की देर रात एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार एक पिकअप अचानक जघेड़ के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पिकअप में तीन लोग सवार थे. हादसे की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को मिली, तो उन्होंने तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर पिकअप में सवार लोगों को बाहर निकाला. इनमें से दो ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे की हालत काफी नाजुक थी, जिसे सोलन अस्पताल ले जाया गया है.

मृतकों की पहचान 32 वर्षीय रिशु पुत्र बलवंत गांव टिक्करी व 20 वर्षीय अनिल पुत्र राजेश गांव रेडी गुसान के रूप में हुई है, तो वहीं हादसे में घायल की पहचान 20 वर्षीय सुनील निवासी गांव रेडी गुसान के रूप में हुई है.

सिरमौर पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्‍वाल ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है. बता दें कि इस वाहन में दो सगे भाई सवार थे, जिनमें से एक भाई ने तो दम तोड़ दिया, जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: नौहराधार-चूड़धार ट्रेक रूट निर्माण में भारी अनियमितताएं, घटिया सामग्री का किया जा रहा है इस्तेमाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details