हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा में टला बड़ा हादसा, NH 707 पर पलटा लकड़ी से भरा ट्रक

By

Published : Sep 3, 2021, 11:27 AM IST

गुम्मा पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर बड़वास के समीप देर रात लकड़ी से भरा ट्रक सड़क पर पलट गया. शिमला से लकड़ी से भरा ट्रक पांवटा की ओर आ रहा था. अचानक देर रात बड़वास के समीप अनियंत्रित होकर पलट गया. गनीमत यह रही कि ट्रक में ज्यादा लोग सवार नहीं थे और चालक को ही हल्की चोटें आई हैं.

्

पांवटा साहिब:गुम्मा पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर बड़वास के समीप देर रात लकड़ी से भरा ट्रक सड़क पर पलट गया. ट्रक पलटने के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग और पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर सड़क को बहाल करने के प्रयास में जुट गई.

जानकारी मुताबिक शिमला से लकड़ी से भरा ट्रक पांवटा की ओर आ रहा था. अचानक देर रात बड़वास के समीप अनियंत्रित होकर पलट गया. गनीमत यह रही कि ट्रक में ज्यादा लोग सवार नहीं थे और चालक को ही हल्की चोटें आई हैं. वहीं, स्थानीय लोगों ने तुरंत एनएच विभाग को हादसे की सूचना दी. विभाग की टीम तुरंत पोकलेन मशीन लेकर मौके पर पहुंची और सड़क को बहाल करने का प्रयास शुरू कर दिया.

वहीं, डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि सूचना मिलने के बाद राजबन पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वाहनों की आवाजाही के लिए सड़क बहाल हो गई है और ट्रक को निकालने का भी प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:HPU के लिए सिरदर्द बना ERP सिस्टम, अब ABVP ने किया डीन ऑफ स्टडीज का घेराव

ABOUT THE AUTHOR

...view details