हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नौहराधार में चोरों के हौसले बुलंद, मंदिर में लगाई सेंध

By

Published : Sep 8, 2020, 9:54 AM IST

नौहराधार क्षेत्र के शाइला बोड में स्थापित शिरगुल मंदिर में चोरों ने चांदी का सिंहासन व हजारों की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ किया है. हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

theft in Shirgul temple of Sirmaur
डिजाइन फोटो

नाहन: सिरमौर जिला के नौहराधार क्षेत्र के शाइला बोड में स्थापित शिरगुल मंदिर में चोरी का मामला सामने आया है. रात के समय मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक चूड़धार पर्वत श्रृंखला के साथ लगते शिरगुल मंदिर का ताला तोड़कर चोर रात के अंधेरे में दाखिल हुए. हालांकि शातिर मंदिर में रखी शिरगुल देवता की मूर्ति को चोरी नहीं कर पाए हैं, लेकिन चांदी का सिंहासन व हजारों की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. वारदात के दौरान चोरों ने दानपात्र को मंदिर से 100 मीटर दूर फेंक दिया है. घटना का पता उस समय लगा जब सुबह के समय पुजारी मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे थे.

वीडियो रिपोर्ट

मंदिर के पुजारी दिनेश शर्मा ने बताया कि रात के समय मंदिर से चोर सिहासन व नकदी को चोरी करके ले गए हैं और दानपात्र को शातिरों ने थोड़ी दूर फेंक दिया है. उन्होंने बताया कि घटना का पता चलते ही पुलिस को इस संबंध में सूचित कर दिया है.

नौहराधार पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही अज्ञात चोरों को पता लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:महंगी गाड़ी के चक्कर में महिला ने गंवाए 20 लाख रुपये, छानबीन में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details