हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुखराम चौधरी और सुरेश कश्यप का पांवटा साहिब पहुंचने पर भव्य स्वागत, दोनों ने मिशन रिपीट का किया दावा

By

Published : Aug 1, 2020, 3:25 PM IST

कैबिनेट मंत्री सुखराम चौधरी और सांसद सुरेश कश्यप के उपमंडल पांवटा साहिब पहुंचने पर भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

पांवटा साहिब
Paonta Sahib

पांवटा साहिब: कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद शनिवार को सुखराम चौधरी और सांसद सुरेश कश्यप विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब पहुंचे. इसी बीच भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

बता दें कि सुखराम चौधरी और सुरेश कश्यप नई जिम्मेदारी संभालने के बाद शुक्रवार को जिला मुख्यालय नाहन पहुंचे थे, जहां पर विधायक बिंदल सहित बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया था.

वीडियो

आज दोनों नेताओं ने सबसे पहले कटासन देवी मंदिर में माथा टेका और उसके बाद कोलर, धौलाकुआं, माजरा और पुरूवाला पंचायत पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं द्वार दोनों ही नेताओं को नई जिम्मेदारी मिलने पर अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया.

गौरतलब है कि पहले माजरा पंचायत पांवटा विधानसभा क्षेत्र में आती थी, लेकिन बाद में ये पंचायत नाहन विधानसभा क्षेत्र में चली गई थी. हालांकि वहां पहुंचने पर दोनों नेताओं का भव्य स्वागत किया गया और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दिखाई दी.

कैबिनेट मंत्री चौधरी सुखराम व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि जयराम सरकार 2022 में मिशन रिपीट करेगी और क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेगी. उन्होंने कहा कि सिरमौर को पिछड़ा इलाका कहा जाता था, लेकिन क्षेत्र में विकास के कार्यों की नदी बहेगी.

ये भी पढ़ें:डॉ. राजीव बिंदल ने सुरेश-सुखराम को नई जिम्मेदारी मिलने पर दी बधाई, कहीं ये बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details