हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला हाईवे पर एसयूआई टीम को कामयाबी, चरस सहित पकड़ा गया नशा तस्कर

By

Published : Oct 22, 2020, 8:54 PM IST

नाहन शिमला हाईवे पर सिरमौर पुलिस की एसआईयू टीम ने एक नशा तस्कर को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है. एसआईयू टीम ने दोसड़का के नजदीक एक 23 वर्षीय युवक को तलाशी के लिए रोका. तलाशी के दौरान युवक के कब्जे से 380 ग्राम चरस बरामद हुई.

नाहन में चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार.
नाहन में चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार.

नाहन: नशा के खिलाफ प्रदेश भर में पुलिस लगातार मुहिम चला रही है. नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए जगह-जगह नाके लगाकर संदिग्धों की चेकिंग भी हो रही है बावजूद इसके अनलॉक शुरू होने के साथ ही नशा तस्कर एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं. नाहन-शिमला हाईवे पर सिरमौर पुलिस की एसआईयू टीम ने एक नशा तस्कर को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है. टीम ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर अमल में लाई.

पुलिस के मुताबिक एसआईयू टीम ने दोसड़का के समीप एक 23 वर्षीय युवक को तलाशी के लिए रोका. तलाशी के दौरान युवक के कब्जे से 380 ग्राम चरस बरामद हुई. आरोपी की पहचान कपिल शर्मा निवासी गांव चिहालना तहसील कुपवी जिला शिमला के रूप में हुई है. आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया.

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि आरोपी यह चरस कहां से लेकर आया था और इसे कहां ले जा रहा था, यह सब जांच के बाद ही पता चल सकेगा. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत नाहन पुलिस थाना में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन के दौरान लोगों में मोटापे की समस्या, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

ये भी पढ़ें:हींग उत्पादन में देश होगा आत्मनिर्भर, CSIR-IHBT पालमपुर के वैज्ञानिकों ने तैयार की पौध

ABOUT THE AUTHOR

...view details