हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन में पुलिस ने किया प्राइवेट बस का चालान, हर रविवार को आमजन को होती थी असुविधा

By

Published : Jul 12, 2020, 9:03 PM IST

नाहन में शहीद स्मारक के सामने कालीस्थान तालाब के साथ यातायात पुलिस ने एक प्राइवेट बस का चालान किया. लोगों को शिकायक को लेकर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. लोगों ने शिकायत की थी कि बस को रोजाना सार्वजनिक स्थान पर पार्क कर दिया जाता था जिससे कोरोना संक्रमण का भी खतरा था.

private bus got challan
private bus got challan

नाहनः जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन में शहीद स्मारक के सामने कालीस्थान तालाब के साथ यातायात पुलिस ने एक प्राइवेट बस का चालान किया. पुलिस को लोगों की तरफ से शिकायत मिली थी कि संबंधित बस का चालक हर रविवार को उक्त स्थान पर पूरा दिन के लिए बस का पार्क कर देता है.

इससे न केवल यहां दुकानदारों, बल्कि आम जन को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का कहना है कि यह बस कालाअंब के किसी उद्योग की बताई जाती है, ऐसे में सार्वजनिक स्थान पर बस के पार्क होने से कोरोना संक्रमण का भी खतरा है.

शिकायत पर तुरंत यातायात प्रभारी रामलाल व उनकी टीम ने मौके पहुंचकर बस का चालान किया. यातायात प्रभारी रामलाल ने बताया कि बस की रांग पार्किंग के चलते आमजन को असुविधा हो रही थी. इसी को लेकर चालान किया गया है. अगर फिर भी पार्किंग होती है, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों को पालन करने को कहा. उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने के लिए अभी तक दवा नहीं बन पाई है. ऐसे में सावधानी बरत कर ही खुद और अन्य लोगों को सुरक्षित रखने में सहयोग करें. साथ ही घर से बाहर निकलते समय मास्क और समाजिक दूरी के नियम का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ें-निजी बस ऑपरेटरों की सरकार से मांग, किराया बढाएं या फिर मिले अनुदान

ये भी पढ़ें-कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर किन्नौर में HRTC बरत रहा पूरी सतर्कता

ABOUT THE AUTHOR

...view details