हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना प्रोटोकाॅल के तहत नाहन में मनाई गई होली, जगह-जगह पुलिस ने लोगों को किया जागरूक

By

Published : Mar 29, 2021, 2:55 PM IST

सोमवार को जिला मुख्यालय नाहन में भी पूरे कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार मनाया गया. सरकार के दिशा निर्देशों पर जहां अधिकतर लोगों ने घरों पर ही होली मनाई. वहीं, पुलिस ने भी जगह-जगह नाके लगाकर लोगों को घरों में जाकर होली मनाने व कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो

फोटो फाइल
फोटो फाइल

नाहनः कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच रंगों का त्यौहार होली सोमवार को जिला मुख्यालय नाहन में भी पूरे कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार मनाया गया. सरकार के दिशा निर्देशों पर जहां अधिकतर लोगों ने घरों पर ही होली मनाई. वहीं, पुलिस ने भी जगह-जगह नाके लगाकर लोगों को घरों में जाकर होली मनाने व कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो करने के बारे जागरूक किया.

दरअसल सरकार के दिशा निर्देशों की पालना करवाने के उद्देश्य से नाहन शहर में पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाए थे. अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों को मास्क लगाने व घरों में जाने की हिदायत दी गई.

वीडियो रिपोर्ट.

पुलिस लोगों को कर रही है जागरूक

वहीं, स्थानीय लोग भी सरकार के निर्देशों के अनुसार होली मनाते हुए नजर आए. नाहन ट्रैफिक पुलिस के प्रभारी एएसआई रामलाल ने बताया कि आज होली पर सरकार के निर्देशानुसार के अनुसार कई स्थानों पर पुलिस तैनात है और लोगों को मास्क लगाने और घर पर ही होली मनाने बारे जागरूक किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील भी की.

सरकार के निर्देशों पर लोगों ने घरों में मनाई होली

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच होली के त्यौहार को लेकर सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों की स्थानीय लोग भी सराहना कर रहे हैं. स्थानीय निवासी अश्वनी सैनी का कहना है कि सरकार के निर्देशों लोग घरों में ही होली मना रहे हैं. सरकार ने जो निर्देश जारी किए है. वह आमजन के लिए है. ऐसे में नाहन में प्रोटोकॉल के अनुसार ही होली मनाई जा रही है.

सरकार ने कोरोना चलते जारी किए निर्देश

बता दें कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर सरकार ने घरों में ही होली मनाने के निर्देश जारी किए हैं, जिसकी लोग पालना करते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें:चंबा में दर्दनाक हादसा: घर में आग लगने से 4 लोग जिंदा जले

ABOUT THE AUTHOR

...view details