हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में पुलिस स्टेशन के सामने लगी आग, हादसे में जली तीन कारें

By

Published : Nov 6, 2021, 6:12 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 7:08 PM IST

पांवटा साहिब पुलिस स्टेशन के सामने झाड़ियों में आग लग गई. वहीं, इस हादसे में तीन कारें में आग की चपेट में आ गईं. फायर ब्रिगेड की टीम ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था. आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है.

fire-broke-out-in-front-of-police-station-in-paonta-sahib
फोटो.

पांवटा साहिब:गुरु की नगरी पांवटा साहिब में आग लगने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला पांवटा साहिब के मुख्य बाजार के समीप स्थित पुलिस स्टेशन के सामने का है. जहां पर नगर परिषद के मैदान में झाड़ियों में आग लग गई. घटना स्थल के करीब खस्ता हालत में खड़ी तीन गाड़ियों में भी आग लग गई. हादसे की सूचना अग्निशमन विभाग की टीम दी गई. टीम के सदस्यों ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया.


अग्निशमन के अधिकारी राजकुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आधा घंटे की मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया था. झाड़ियां होने की वजह से आग ज्यादा बढ़ गई थी. आग वहीं, पास में खड़ी तीन कारों में भी लग गई थी.

वहीं, अग्निशमन के अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चला सका है. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने जनता से अपील की है कि खुली जगह में बीड़ी-सिगरेट ना पियें. इससे आग लगने का खतरा ज्यादा होता है.

ये भी पढ़ें: जोर पकड़ रही सवर्ण आयोग के गठन की मांग, अपना वादा पूरा करें CM : ठाकुर कौल सिंह

Last Updated : Nov 6, 2021, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details