हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिंदल ने नाहन में किया सड़क का शिलान्यास, बोले- हर तरफ हो रहा विकास

By

Published : Jan 27, 2020, 6:27 PM IST

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं नाहन से  विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने आज कालाअंब त्रिलोकपुर मुख्य सड़क मार्ग पर खैरी-मीरपुर गुरुद्वारा तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया. इस दौरान बिंदल ने कहा कि पूरे इलाके में हर तरफ विकास ही विकास किया जा रहा है.

Dr. Bindal laid the foundation stone for the road
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिंदल ने नाहन में किया सड़क का शिलान्यास

नाहन:प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं नाहन से विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने आज कालाअंब त्रिलोकपुर मुख्य सड़क मार्ग पर खैरी-मीरपुर गुरुद्वारा तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया.इस सड़क का निर्माण 2.21 करोड़ की लागत से किया जाएगा. इस मौके पर बिंदल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सैनवाला से त्रिलोकपुर क्षेत्र में विकास का नया अध्याय आरंभ हुआ है. जिसमें 15 करोड़ की राशि कालाअंब पंचायत की सडकों के निर्माण पर व्यय की जा रही है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिंदल ने नाहन में किया सड़क का शिलान्यास.

त्रिलोकपुर बाईपास रोड 2 करोड़ की लागत से बन चुका है. उन्होंने कहा कि अंधेरी पुल का निर्माण 4 करोड़ की लागत से बनाकर समर्पित कर दिया गया है.उन्होंने बताया कि त्रिलोकपुर बुडढ़ियो के पुल निर्माण पर 2 करोड़ खर्च किए गए है .8.5 करोड़ की लागत से अंधेरी को कौलांवालाभूड से जोडने वाली सड़क पर मझाडा पुल का कार्य प्रगति पर है. उन्होंने कहा कि कालाअंब-सुकेती-नागल-खजुरना सड़क पर 11 करोड़ व्यय किए जा रहे है. इसी सड़क पर खैरी का नाला पुल के निर्माण पर 2 करोड़ व मारकंडे नदी पर 9 करोड़ 35 लाख रुपये से पुल का निर्माण किया गया है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिंदल का नाहन में भव्य स्वागत.


इसके उपरांत डॉ. बिंदल ने माता बालासुंदरी मंदिर त्रिलोकपुर में तीन मूर्तियों की विधिवत पूजा- अर्चना के साथ स्थापना की.तत्पश्चात उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला त्रिलोकपुर के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मेधावी छात्रों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया. इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, भाजपा मंडलाध्यक्ष प्रताप ठाकुर, जिला परिषद सदस्य मनीष, एसडीएम नाहन विवेक शर्मा, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण महेश सिंगल, अधीशाषी अभियंता लोक निर्माण वीके अग्रवाल, खंड विकास अधिकारी नाहन अनुप शर्मा, प्रधान ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर अंकुर राणा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिंदल नाहन में सभा को संबोधित करते हुए.

ये भी पढ़ें: धरोहर: इस भवन में हुआ था हिमाचल का नामकरण, इतिहास की गवाह ये इमारत आज है बेहाल

Intro:नाहन। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल ने आज कालाअंब त्रिलोकपुर मुख्य सड़क मार्ग पर खैरी से मीरपुर गुरूद्वारा तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया। इस सड़क का निर्माण 2.21 करोड़ की लागत से किया जाएगा।

Body:इस मौके पर बिंदल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सैनवाला से त्रिलोकपुर क्षेत्र में विकास का नया अध्याय आरंभ हुआ है, जिसमें 15 करोड की राशि कालाअंब पंचायत की सडकों के निर्माण पर व्यय की जा रही है। त्रिलोकपुर बाईपास रोड 2 करोड़ रूपए की लागत से बन चुका है। उन्होंने कहा कि अंधेरी पुल का निर्माण 4 करोड रूपए से पूर्ण कर लोगों को समर्पित कर दिया गया है। उन्हांेने बताया कि त्रिलोकपुर बुडढियो के पुल निर्माण पर 2 करोड रूपए खर्च किए गए है और 8.5 करोड रूपये की लागत से अंधेरी को कौलांवालाभूड से जोडने वाली सड़क पर मझाडा पुल का कार्य प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि कालाअंब-सुकेती-नागल-खजुरना सड़क पर 11 करोड़ रूपये व्यय किए जा रहे है। इसी सड़क पर खैरी का नाला पुल के निर्माण पर 2 करोड़ रूपये व मारकंडे नदी पर 9 करोड़ 35 लाख रूपये से पुल का निर्माण किया गया है।
इसके उपरांत डॉ. बिंदल ने माता बालासुंदरी मंदिर त्रिलोकपुर मंे तीन मूर्तियों की विधिवत पूजा अर्चना के साथ स्थापना की। तत्पश्चात उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला त्रिलोकपुर के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मेधावी छात्रों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया।
Conclusion:इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, भाजपा मंडलाध्यक्ष प्रताप ठाकुर, जिला परिषद सदस्य मनीष, एसडीएम नाहन विवेक शर्मा, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण महेश सिंगल, अधीशाषी अभियंता लोक निर्माण वीके अग्रवाल, खंड विकास अधिकारी नाहन अनुप शर्मा, प्रधान ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर अंकुर राणा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

ABOUT THE AUTHOR

...view details