हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में सड़क हादसा, 1 युवक की मौत, एक घायल

By

Published : Feb 19, 2022, 4:54 PM IST

हिमाचल में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पांवटा साहिब से (bike accident in paonta sahib) सामने आया है जहां एक बाइक हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं, दूसरे युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं.

bike accident in paonta sahib
पांवटा साहिब में बाइक हादसा

पांवटा साहिब:विकासखंड पांवटा साहिब के बाईपास पर सड़क हादसा पेश (bike accident in paonta sahib) आया है. दरअसल यहां एक बाइक अनियंत्रित हो गई. बाइक पर बैठे दो युवकों में से एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया वहीं, दूसरे घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही बिना समय गवाएं पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में मृतक की पहचान हरजीत उर्फ सोनू निवासी भंगानी के रूप में हुई है. वहीं, सिविल अस्पताल पांवटा साहिब की (Civil Hospital Paonta Sahib) आपात सेवा में तैनात डॉ. हरीश चौहान ने बताया कि एक्सीडेंट केस मे दो युवकों को अस्पताल लाया गया था. जिसमें से एक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया है. दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी और जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:जय बाबे दी! बाबा बालक नाथ मंदिर में चैत्र मास मेलों के दौरान श्रद्धालुओं को मिलेगी लंगर की सुविधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details