हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकाघाट की विभिन्न पंचायतों में कोरोना टेस्टिंग के लिए शेड्यूल जारी, 3 जून से 20 जून तक होगी टेस्टिंग

By

Published : Jun 2, 2021, 10:17 PM IST

उपमंडल में 3 जून से पंचायत स्तर पर होने वाली कोरोना टेस्टिंग के लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया है. एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर कोरोना टेस्टिंग करवाने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं, जोकि हर पंचायत में जाकर लोगों की सैंपलिंग करेगी.

एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल
एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल

सरकाघाट,मंडी:उपमंडल में तीन जून से पंचायत स्तर पर होने वाली कोरोना टेस्टिंग के लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया है. एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर कोरोना टेस्टिंग करवाने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं, जोकि हर पंचायत में जाकर लोगों की सैंपलिंग करेगी.

उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि वह अपनी पंचायतों में अधिक से अधिक लोगों को सैंपलिंग करवाने के लिए प्रेरित करें. उन्होंने बताया कि 3 जून को समैला, मसेरन, जुकैन, सरौन. 4 जून को कोट, गोपालपुर, टिक्कर, चोलथरा. 5 जून को नवाणी, गौंटा, थाना और बंसतपुर सैंपल लिए जाएंगे. 6 जून को सधोट में कोविड सैंपल लिए जाएंगे.

वहीं, 7 जून को ढलवान, नबाही, चौरी, पपलोग. 8 जून को धनालग, खलारड़ू, गाहर. 9 जून को नरोला, दारपा, परसदा हवाणी और रिस्सा. 10 जून को बलद्वाड़ा, फतेहपुर, बाग और रोपड़ी. 11 जून को पटड़ीघाट, अप्पर बरोट, पिंगला और देव ब्राड़ता और जझैंल सैंपल लिए जाएंगे. 12 जून को कलथर, पौंटा और जमणी सैंपल लिए जाएंगे. 14 जून को खुडला, बरच्छवाड़ और थौना में टीम कोविड सैंपलिंग करेगी.

15 से 20 जून को इन क्षेत्रों में होगी सैंपलिंग

15 को जैहमत, रखोह और समसौह सैंपल लिए जाएंगे. 16 जून को चौक, गहरा और भद्रवाड़ सैंपल लिए जाएंगे. 17 जून को गुमू, बकारटा, रखोटा सैंपल लिए जाएंगे. 18 जून को भरनाल, हरि बैहना और खाहन में सैंपल लिए जाएंगे. . 19 जून को कश्मैला, सुलपुर जबोठ और चल्होग. 20 जून को भांबला पंचायत में कोरोना टेस्टिंग के लिए सैंपल लिए जाएंगे.

हर पंचायत में लोगों की कोरोना जांच करने का निर्णय

बता दें कि कोरोना पर काबू पाने के लिए जिला प्रशासन ने हर पंचायत में लोगों की कोरोना जांच करने का निर्णय लिया है. इसके लिए सभी उपमंडल अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि वह अपने उपमंडल में जांच करवाने के लिए सभी प्रबंध पुख्ता करें.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में गेहूं की रिकॉर्ड तोड़ हुई सरकारी खरीद, गेहूं खरीद की तय सीमा बढ़ाने के साथ कोटे में भी हुआ इजाफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details