हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर क्षेत्रवाद की राजनीति के सहारे चुनाव जीतना चाहते हैं: सुक्खू

By

Published : Oct 24, 2021, 1:18 PM IST

सुंदरनगर में रविवार को सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस मौके पर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पिछले चुनावों में डबल इंजन सरकार को सत्ता में लाने का लोगों से भाजपा ने आह्वान किया था, ताकि विकास को नई गति मिल सके, लेकिन प्रदेश सरकार को सत्ता में चार वर्ष होने को हैं कि इस डबल इंजन सरकार ने ऐसा क्या किया है जिसके लिए उसे सराहा जाए.

Sukhwinder Singh Sukhu News
सुखविंद्र सिंह सुक्खू

सुंदरनगर/मंडी:कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह लोगों को झूठे सपने दिखा कर उनकी भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम करती है. सुक्खू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार का यह कहना है कि अगले पांच वर्षों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुशहाली वाले मुख्यमंत्री के रूप में जाने जाएंगे. उन्होंने सवाल किया है कि वह पहले सरकार के चार वर्षों के कार्यकाल की कोई एक उपलब्धि बताएं उसके बाद भविष्य की बात करें.

सुंदरनगर में रविवार को सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस प्रवक्ता सोहन लाल ठाकुर व लाल सिंह कौशल भी मौजूद रहे. सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पिछले चुनावों में डबल इंजन सरकार को सत्ता में लाने का लोगों से भाजपा ने आह्वान किया था, ताकि विकास को नई गति मिल सके, लेकिन प्रदेश सरकार को सत्ता में चार वर्ष होने को हैं कि इस डबल इंजन सरकार ने ऐसा क्या किया है जिसके लिए उसे सराहा जाए.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार का डबल इंजन फेल हो चुका है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट बल्ह एयरपोर्ट के लिए आज तक एक इंच भूमि का अधिग्रहण नहीं किया गया है. 2016 में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने हिमाचल को 59 हाइवे देने की बात कही थी, लेकिन इस सरकार के कार्यकाल में उनकी स्थिति क्या है, यह सबके सामने है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री क्षेत्रवाद की राजनीति के सहारे चुनाव जीतना चाहते हैं, लेकिन जनता इस चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ की गई टिप्पणी महिलाओं के सम्मान के खिलाफ है. उन्होंने दावा किया है कि पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में बयार बह रही है और प्रतिभा सिंह रिकार्ड मतों से विजयी होकर संसद में पहुंचेंगी. उन्होंने कहा कि 2 नवंबर को कांग्रेस की जीत के साथ ही हिमाचल में भाजपा सरकार की उल्टी गिनती भी शुरु हो जाएगी.

ये भी पढ़ें-मंडी के 'महाभारत' में मीम बना हथियार, पेट्रोल- डीजल के बढ़ते दामों पर विक्रमादित्य का जयराम पर चुटीला हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details