हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी शराब मामला: कालू के नाम जुड़ा एक और काला कारनामा, पुलिस रिमांड के दौरान बड़ा खुलासा

By

Published : Jan 25, 2022, 7:28 PM IST

मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के सलापड़-कांगू क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से हुई 7 लोगों की मौतों के बाद हरकत में आई. इसी कड़ी में सुंदरनगर के भनवाड़ (Mandi liquor case) निवासी सरगना नरेंद्र कुमार उर्फ कालू से रिमांड में मिली जानकारी के बाद सुंदरनगर पुलिस ने नलवाड़ मैदान में खड़ी की गई कार से 19 पेटी और संतरा ब्रांड (वीआरवी फूलस) बरामद की है. एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया नकली शराब मामले में पुलिस ने कांगड़ा, हमीरपुर व बिलासपुर निवासी 4 और लोगों को डिटेन किया है. जिनके इस गोरखधंधे में जुड़े होने को लेकर जांच की जा रही है.

Mandi liquor case
मंडी शराब मामला

सुंदरनगर:मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के सलापड़-कांगू क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से हुई 7 लोगों की मौतों के बाद हरकत में आई. पुलिस ने इस मामले में धरे गए सुंदरनगर के भनवाड़ निवासी सरगना नरेंद्र कुमार उर्फ कालू से रिमांड में मिली जानकारी के बाद सुंदरनगर पुलिस ने नलवाड़ मैदान में खड़ी की गई कार से 19 पेटी और संतरा ब्रांड (वीआरवी फूलस) बरामद की है.

इधर, पुलिस ने कांगड़ा, बिलासपुर व हमीरपुर के चार (Mandi liquor case) लोगों को पूछताछ के लिए डिटेन किया है. इनके भी इस गोरखधंधे में शामिल होने की आंशका है. जानकारी के अनुसार नकली संतरा ब्रांड शराब मामले में धरे गए अनेक सरगनाओं में शामिल सुंदरनगर के नरेंद्र कुमार उर्फ कालू जो पुलिस रिमांड में चल रहा है से हुई पूछताछ के बाद सुंदरनगर पुलिस ने नगर परिषद के सलाह वार्ड स्थित नलवाड़ मैदान में खड़ी उसकी इंडिको कार (एचपी69/2061) से सोमवार रात को 19 पेटी नकली संतरा ब्रांड और बरामद की है. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

अभी भी रिमांड पर चल रहे इस गोरखधंधे में शामिल सरगनाओं से और भी खुलासे होने बाकि है. वहीं, इनके एजेंटों की भी संलिप्तता को लेकर पुलिस जांच कर उनको धरने के लिए कार्यरत है. आरोपियों से इस मामले में लेकर उनसे लगातार पूछताछ जारी है. इधर, एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया नकली शराब मामले में पुलिस ने कांगड़ा, हमीरपुर व बिलासपुर निवासी 4 और लोगों को डिटेन किया है. जिनके इस गोरखधंधे में जुड़े होने को लेकर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-मंडी शराब मामला: पुलिस की 72 घंटे की 'बहादुरी' के बाद कई बड़े सवाल, क्या कार्रवाई के लिए जरूरी थी 7 लोगों की मौत?

ABOUT THE AUTHOR

...view details