हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में व्यक्ति की जेब में फटा मोबाइल, मची अफरा तफरी

By

Published : Jul 20, 2022, 9:09 PM IST

जिला मंडी में बुधवार की दोपहर एक व्यक्ति की जेब में मोबाइल फटने का मामला सामने आया (mobile blast in pocket in mandi) है. मोबाइल फटने से व्यक्ति की पेंट में आग लग गई और उसकी टांग भी झुलस गई. बता दें, फोन रेडमी कंपनी का था. पढ़ें पूरी खबर...

mobile blast in pocket in mandi
मंडी में जेब में फटा मोबाइल

मंडी:जिलामंडी में मुख्य बस अड्डे के बाहर बुधवार की दोपहर उस समय अफरा तफरी मच गई जब स्कूटर पर जा रहे एक व्यक्ति की जेब में मोबाइल फट गया. मोबाइल फटते ही व्यक्ति के कपड़ों में आग लग (mobile blast in pocket in mandi) गई. जिससे बस अड्डे के बाहर एकाएक हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार शहर के सौली खड्ड औद्योगिक एरिया में रहने वाले कमलेश गोयल बस स्टैंड से अपने घर की ओर जाने के लिए निकले थे. जैसे ही वे बस अड्डे के निकासी द्वार के पास पहुंचे तो उनकी जेब में जोर से धमाका हुआ और पेंट में आग लग गई.

वह जोर से चिल्लाए और स्कूटर को एक तरफ फेंक कर, पुलिस बूथ में घुस (mobile blast in mandi) गए. बूथ में घुसते ही कमलेश ने अपनी पेंट उतार कर जेब से जलता हुआ मोबाइल निकाल कर बाहर फेंका. कमलेश गोयल ने बताया कि वहां उस समय ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मी ने बेहद तत्परता दिखाकर उनकी मदद की. कमलेश ने बताया कि पेंट का कपड़ा जलने से उनकी टांग भी झुलस गई. कमलेश ने बताया कि यह फोन रेडमी कंपनी का है जो दो साल पहले लिया था. एक दम से मोबाइल के गर्म होने और आग लगने से वह बुरी तरह से घबरा गया. पुलिसकर्मी की मदद से कमलेश गोयल ने अपने को संभाला और बाद में स्कूटर लेकर घर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details