हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं रखी: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

By

Published : Oct 12, 2021, 10:50 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने दो दिवसीय करसोग दौरे के दौरान अलग अलग स्थानों चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी को घेरने के साथ केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का भी गुणगान किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों से परिवर्तन के नाम पर वोट मांग रही है, जबकि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है.

Chief Minister Jairam Thakur
फोटो.

करसोग: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने दो दिवसीय करसोग दौरे के दौरान अलग अलग स्थानों चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने करसोग विधानसभा क्षेत्र के तहत सभी चार जिला परिषद वार्डों में मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए जनता से वोट मांगे.

मुख्यमंत्री ने 11 अक्टूबर को ममेल जिला परिषद वार्ड के तहत कुनहों में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री ने सराहन जिला परिषद वार्ड के तहत सेरी बंगलों, चुराग जिला परिषद वार्ड के अंतर्गत चुराग व सांविधार जिला परिषद वार्ड के तहत तत्तापानी में चुनावी जनसभाएं की.

इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी को घेरने के साथ केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का भी गुणगान किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों से परिवर्तन के नाम पर वोट मांग रही है, जबकि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है.

ऐसे में कांग्रेस परिवर्तन के नाम पर कौन सा विकास करना चाहती है. उन्होंने कहा कि जनता भाजपा प्रत्याशी खुशाल ठाकुर को विजय बनाकर केंद्र में मोदी सरकार को मजबूत करें, ताकि आने वाले समय मे करसोग में विकास के नए आयाम स्थापित हों. उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में लोग केंद्र की सत्ता पर नरेंद्र मोदी को देखना चाहते थे, इसलिए करसोग से स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा को करसोग से करीब 27 हजार की लीड मिली थी. अब केंद्र में मोदी और प्रदेश में भाजपा की सरकार है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं रखी है. इसलिए करसोग की जनता से उम्मीद है कि वे इस उप चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान कर पिछले रिकार्ड को तोड़ दे. उन्होंने सिराज विधान सभा क्षेत्र का पड़ोसी होने के नाते करसोग से 30 हजार वोटों की लीड दिलाने की अपील की है.

ये भी पढे़ं-अद्भुत: ताकत से नहीं, सच्ची श्रद्धा से हिलती है ये विशालकाय चट्टान

ABOUT THE AUTHOR

...view details