हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंडित सुखराम को श्रद्धांजलि देने मंडी पहुंचे जेपी नड्डा, बोले- सुखराम ने जनता को समर्पित किया अपना जीवन

By

Published : May 13, 2022, 6:59 PM IST

JP Nadda pays tribute to Pandit Sukhram
पंडित सुखराम को श्रद्धांजलि देने मंडी पहुंचे जेपी नड्डा ()

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पंडित सुखराम के मंडी स्थित निवास पहुंचकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके साथ ही अनिल शर्मा व (JP Nadda pays tribute to Pandit Sukhram) अन्य परिवार जनों को सांत्वना भी दी. जेपी नड्डा ने कहा कि पंडित सुखराम एक अनुभवी नेता थे जिन्हें आने वाली कई पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा.

मंडी:हिमाचल प्रदेश की राजनीति में पंडित सुखराम का बहुत बड़ा योगदान और कद रहा है. उन्होंने अपना जीवन जनता की सेवा के लिए समर्पित किया, जिसके लिए वह हमेशा याद किए जाएंगे. यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंडी में कही. शुक्रवार को उन्होंने पंडित सुखराम के मंडी स्थित निवास पहुंचकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि (JP Nadda pays tribute to Pandit Sukhram) अर्पित की. इसके साथ ही अनिल शर्मा व अन्य परिवार जनों को सांत्वना भी दी. इस दौरान उनके साथ हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे.

उन्होंने इस मौके पर पत्रकारों के साथ अनौपचारिक वार्ता के दौरान कहा कि पंडित सुखराम का राजनीति में एक लंबा अनुभव और कद रहा. जेपी नड्डा ने कहा कि पंडित सुखराम के साथ उनके राजनीतिक संबंध करीब 30 वर्षों से थे जिसमें (JP Nadda pays tribute to Pandit Sukhram) उन्होंने पंडित सुखराम से बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम के द्वारा किए गए जन कल्याण के कार्यों को कभी नहीं भुलाया जा सकता. उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम जनता की सेवा के लिए अपना जीवन लगाने वाले नेताओं में से एक रहे हैं.

पंडित सुखराम को श्रद्धांजलि देने मंडी पहुंचे जेपी नड्डा.

जेपी नड्डा ने कहा कि पंडित सुखराम एक अनुभवी नेता थे जिन्हें आने वाली कई पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि उनके दुनिया से चले जाने से सभी आहत हुए हैं, लेकिन फिर भी उनके बताए मार्ग पर चलकर प्रदेश की सरकार लोगों की सेवा में लगी है. उन्होंने भगवान से पंडित सुखराम के परिवार को इस घड़ी में दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की.

पंडित सुखराम को श्रद्धांजलि देने मंडी पहुंचे जेपी नड्डा

ये भी पढ़ें:अलविदा: पंडित सुखराम पंचतत्व में विलीन, हजारों लोगों ने नम आंखों से दी विदाई, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details