हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Himachal Congress Incharge Sanjay Dutt in Mandi: युवा दर-दर खा रहा धक्के, प्रदेश सरकार मस्ती में मदहोशः संजय दत्त

By

Published : May 25, 2022, 8:50 PM IST

बुधवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व हिमाचल कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त ने मंडी की सेरी चांनणी पहुंचकर जहां युवाओं की हौसला अफजाई की. वहीं, पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेश सरकार को खूब (Sanjay Dutt on jairam government) खरी-खोटी सुनाई. कांग्रेस कमेटी राष्ट्रीय सचिव व हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास युवाओं को रोजगार देने की कोई भी योजना नहीं है. युवा रोजगार के लिए दर-दर धक्के खा रहा है और प्रदेश सरकार अपनी मस्ती में मदहोश है.

Sanjay Dutt on jairam government
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व हिमाचल कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त

मंडी: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में यूथ कांग्रेस कि प्रदेश सरकार के खिलाफ पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर शुरू की गई भूख हड़ताल 9वें दिन पहुंच गई है. बुधवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व हिमाचल कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त ने मंडी की सेरी चांनणी पहुंचकर जहां युवाओं की हौसला अफजाई की. वहीं, पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेश सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई.

मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कांग्रेस कमेटी (Sanjay Dutt on jairam government) राष्ट्रीय सचिव व हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास युवाओं को रोजगार देने की कोई भी योजना नहीं है. युवा रोजगार के लिए दर-दर धक्के खा रहा है और प्रदेश सरकार अपनी मस्ती में मदहोश है. सरकार ने पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच कांग्रेस पार्टी के दबाव के बाद सीबीआई को सौंपी.

संजय दत्त ने कहा कि अभी तक उन्हीं लोगों पर कार्यवाही की गई है जिन्होंने पेपर खरीदा है. मुख्य आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के आसार नहीं दिख रहे हैं. संजय दत्त ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन इस पूरे प्रकरण में शामिल है. पेपर लीक मामले की पूरी जवाबदेही पुलिस महानिदेशक की बनती है. पुलिस महानिदेशक को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए या उन्हें पद से हटाया जाए. हिमाचल कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो साफ तौर पर स्पष्ट हो जाएगा कि इस सारे प्रकरण को प्रदेश सरकार व सीएम के इशारे पर अंजाम दिया गया है.

संजय दत्त ने सीएम जयराम ठाकुर को घेरते हुए कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में यदि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को थोड़ा सा भी दर्द होता तो वे अपने गृह जिला में भूख हड़ताल पर बैठे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से जरूर मिलते. वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में कहीं पर भी सरकार के मंत्री व अधिकारी यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मिलने नहीं गए. जिससे स्पष्ट होता है कि पेपर लीक मामले में सरकार कुछ छुपाना चाहती है. सरकार व सरकार में बैठे लोग ही गुनाहगार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details