हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Chitta smuggler caught in Karsog: करसोग में 25 वर्षीय युवक से 3.39 ग्राम चिट्टा बरामद, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

By

Published : Oct 15, 2022, 10:23 AM IST

chitta recovered from youth in karsog: करसोग उपमंडल के तहत चुराग में एक 25 वर्षीय युवक से पुलिस ने चिट्टा पकड़ा है. वहीं, आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

करसोग में 25 वर्षीय युवक से 3.39 ग्राम चिट्टा बरामद
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

करसोग:हिमाचल के करसोग में नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान में पुलिस को तीन दिनों में ही दूसरी सफलता हाथ लगी है. यहां पुलिस ने गश्त के दौरान उपमंडल के तहत चुराग में एक 25 वर्षीय युवक से चिट्टा पकड़ा है. वहीं, आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम को पुलिस चुराग में गश्त पर दी. इस दौरान नागड़ा लिंक रोड से एक युवक चुराग बाजार की ओर जा रहा था, जिसमें हाथ में कैरी बैग उठा रखा था, लेकिन अचानक सड़क पर पुलिस को सामने देखकर युवक घबरा गया. जिस पर पुलिस ने युवक को रुकने को कहा गया, लेकिन युवक तेज कदमों से सड़क की ऊपर की ओर भागने लगा. जिस पर पुलिस को शक हुआ और युवक का पीछा कर सड़क से ऊपर की तरफ खेत में पकड़ लिया. इस दौरान युवक की तलाशी लेने पर कैरी बैग के अंदर प्लास्टिक की पिंक कलर की डिब्बी के अंदर चिट्टे की सात पुड़िया बरामद की गई. जिसका वजन 3.39 ग्राम पाया गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

पुलिस जांच के दौरान आरोपी की (Chitta smuggler caught in Karsog) पहचान टेक चंद उम्र 25 साल, गांव कोटडा चुराग जिला मंडी के तौर पर हुई है. इस जुर्म में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आगामी कार्रवाई जारी है. बता दें कि 11 अक्टूबर को पुलिस ने करसोग में दो व्यक्तियों के पास से 6.77 ग्राम चिट्टा बरामद किया था. ऐसे में पुलिस के हाथ तीन दिनों में ही दूसरी सफलता हाथ लगी है.

डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने मामले (chitta recovered from youth in karsog) की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि चुराग में पुलिस को गश्त के दौरान एक युवक से 3.39 ग्राम चिट्टा पकड़ा है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि आगामी कार्रवाई जारी है.

ये भी पढे़ं-किन्नौर के रूपी गांव में मकान में लगी आग, देखते ही देखते राख में हुआ तब्दील

ABOUT THE AUTHOR

...view details