हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जुबानी हमला, कही ये बातें

By

Published : Dec 26, 2021, 10:42 PM IST

मंडी में 27 दिसंबर को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर रविवार देर शाम मंडी पहुंचे केंद्रीय युवा एवं खेल तथा (Anurag Thakur comment on Himachal congress) सूचना और प्रसारणमंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस पर प्रदेश को कर्ज में झोंकने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी खुद में बंटी हुई है और उन्हें अपने आप पर ध्यान देना चाहिए.

Anurag Thakur comment on Himachal congress
कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकु

मंडी: 27 दिसंबर को मंडी में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर रविवार देर शाम मंडी पहुंचे केंद्रीय युवा एवं खेल तथा सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस पर प्रदेश को कर्ज में झोंकने के गंभीर आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि (Anurag Thakur comment on Himachal congress) हिमाचल प्रदेश आज जिस वित्तीय संकट से जूझ रहा है, उसका कारण पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा कर्ज लिया जाना है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में पिछले 4 वर्षों में अभूतपूर्व कार्य (Four years of Jairam government) हुआ हैं और भाजपा सरकार के पास अपने कार्यकाल की ढेर सारी उपलब्धियां गिनाने के लिए हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि (PM Modi rally in mandi) कांग्रेस पार्टी बंटी हुई है और उन्हें अपना घर देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनने में विफल हुई है और बार-बार राष्ट्रीय अध्यक्ष को समय विस्तार दिया जा रहा है.

वीडियो.

ये भी पढ़ें:OMICRON CASE REPORTED IN HIMACHAL: ओमीक्रोन के पहले मामले की पुष्टि पर बोले सीएम जयराम, चिंता करने की नहीं जरूरत

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगामी विधानसभा चुनाव-2022 (Himachal assembly election 2022) को लेकर कहा कि भाजपा सरकार अगले एक वर्ष में और अधिक बेहतरीन कार्य करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा (Himachal Assembly Election 2022) पहले से अधिक सीटें जीतकर प्रदेश में अगले 5 वर्षों के लिए एक बार फिर से सत्ता हासिल करेगी.

ये भी पढ़ें:Earthquake In Mandi: हिमाचल में फिर कांपी धरती, मंडी में भूकंप के झटके किए गए महसूस

ABOUT THE AUTHOR

...view details