हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MANDI: सुंदरनगर के पुंघ में दो युवकों से 63.10 ग्राम 'चिट्टा' बरामद

By

Published : Sep 26, 2021, 10:16 PM IST

रविवार को एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने पुंघ में नाकाबंदी के दौरान मंडी जिले के रहने वाले दो युवकों से 63.10 ग्राम हेरोइन बरामद कर गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस की एसआईयू टीम हेड कांस्टेबल टेकचंद की अगुवाई में नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़ मनाली पर पुंघ में मौजूद थी. इसी दौरान जब दिल्ली से मनाली जा रही वोल्वो बस को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार मंडी जिला के उपमंडल जोगिंद्रनगर के राहुल भाटिया(28) और मंडी शहर के अमित (34) के पिट्ठू बैग की चेकिंग में 63.10 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया.

63.10 grams of chitta recovered from two youths in Sundernagar
फोटो.

सुंदरनगर: मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने रविवार को एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर पुंघ में नाकाबंदी के दौरान मंडी जिले के रहने वाले दो युवकों से 63.10 ग्राम हेरोइन बरामद कर गिरफ्तार किया गया है. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 व 29 के तहत एफआईआर दर्ज कर आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस की एसआईयू टीम हेड कांस्टेबल टेकचंद की अगुवाई में नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़ मनाली पर पुंघ में मौजूद थी. इसी दौरान जब दिल्ली से मनाली जा रही वोल्वो बस को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार मंडी जिला के उपमंडल जोगिंद्रनगर के राहुल भाटिया(28) और मंडी शहर के अमित (34) के पिट्ठू बैग की चेकिंग में 63.10 ग्राम हेरोइन(चिट्टा) बरामद किया.

मंडी जिला पुलिस की एसआईयू यूनिट ने आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना सुंदरनगर के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर देवराज के हवाले कर दिया है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने एक मामले में सुंदरनगर में पुंघ नाकाबंदी के दौरान जिला मंडी के रहने वाले दो युवकों से 63.10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है.

उन्होंने कहा कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच पुलिस थाना सुंदरनगर द्वारा अमल में लाई जा रही है. शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि मामले में आरोपियों से हेरोइन लाने और बेचने को लेकर भी गहन पूछताछ अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-बेरोजगारां ते सरकार करा दी कमाई, बाहरी राज्यां रे लोकां जो दितियां जादी नौकरियां: जीएस बाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details