हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी: हराबाग में बिना ई-वे बिल के स्क्रैप की गाड़ी ले जाने पर 1.48 लाख रुपये जुर्माना

By

Published : Jul 27, 2022, 5:11 PM IST

सुंदरनगर उपमंडल के हराबाग में हाइवे पर लगाए नाके के दौरान बिना ई-वे बिल के स्क्रैप की गाड़ी ले जाने पर 1 लाख 48 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. बुधवार को आबकारी विभाग (Excise Department Mandi) के उपायुक्त मनोज डोगरा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया स्क्रैप डीलरों द्वारा टैक्स चोरी करने की बात सामने आ रही है. जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. विभाग की भविष्य में टैक्स चोरी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

Sundernagar Latest News
हराबाग में बिना ई-वे बिल के स्क्रैप की गाड़ी ले जाने पर 1.48 लाख रुपये जुर्माना

सुंदरनगर/मंडी:आबकारी विभाग की टीम ने सुंदरनगर उपमंडल के हराबाग में हाइवे पर लगाए नाके के दौरान बिना ई-वे बिल के स्क्रैप की गाड़ी ले जाने पर 1 लाख 48 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग मंडी (Excise Department Mandi) की टीम ने हराबाग में मंगलवार देर शाम सहायक आयुक्त शैलजा शर्मा की अध्यक्षता में नाका लगा रखा था.

इस दौरान विभाग की टीम ने स्क्रैप की एक गाड़ी को ले जा रहे वाहन को जांच के लिए रोका. जिसका चालक विभाग को ई-वे बिल नहीं दिखा गया. जिसके बाद विभाग ने स्क्रैप की गाड़ी ले जा रहे वाहन को कब्जे में ले लिया और उसपर जीएसटी एक्ट के तहत 1 लाख 48 हजार 464 रुपये का जुर्माना लगाया है.

आबकारी विभाग की टीम में वरिष्ठ अधिकारी कुलदीप शर्मा व रजत गुलेरिया सहित प्रकाश चंद व जसवंत ठाकुर शामिल रहे. इधर, बुधवार को आबकारी विभाग के उपायुक्त मनोज डोगरा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया स्क्रैप डीलरों द्वारा टैक्स चोरी करने की बात सामने आ रही है. जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. विभाग की भविष्य में टैक्स चोरी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

ये भी पढे़ं-HRTC Bus Accident in Shimla: शिमला में खाई में गिरी HRTC की बस, 25 यात्री थे सवार, 1 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details