हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली में सुहावने मौसम का आनंद ले रहे पर्यटक, स्नोफॉल का इंतजार

By

Published : Feb 8, 2020, 7:26 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 7:55 PM IST

पर्यटक मनाली के विभिन्न पर्यटन स्थलों में ठंड और सुहावने मौसम में जमकर मस्ती कर रहे हैं. घाटी में पिछले महीने हुई बर्फबारी के बाद धूप खिल गई है. पहाड़ों पर पड़ी बर्फ चांदी की तरह चमक रही है.

Tourists enjoy in Manali
मनाली में पर्यटक

मनाली:पर्यटकों की पसंदीदा जगहों में एक कहे जाने वाली पर्यटन नगरी मनाली में इन दिनों मौसम काफी सुहावना बना हुआ है. मनाली में सुहावने मौसम का लुत्फ लेने के लिए पर्यटक भी काफी संख्या में पहुंच रहे हैं.

पर्यटक मनाली के विभिन्न पर्यटन स्थलों में ठंड और सुहावने मौसम में जमकर मस्ती कर रहे हैं. घाटी में पिछले महीने हुई बर्फबारी के बाद धूप खिल गई है. पहाड़ों पर पड़ी बर्फ चांदी की तरह चमक रही है. पहाड़ों पर बिछी बर्फ की सफेद चादर पर सूरज की किरणें पड़ने से बर्फ के बारिक छोटे-छोटे कण कण चांदी से चमक रहे हैं जिससे पर्यटक आकर्षित हो रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

हालांकि घाटी में मौसम के सुहावने होने के बाद भी ठंड बनी हुई है. घाटी में सुबह शाम तापमान में गिरावट देखी जा रही है. मनाली घूमने आए पर्यटकों का कहना है कि वह मुंबई से मनाली घूमने आए हैं और यहां पर ठंड का खूब आनंद ले रहे हैं.

पर्यटकों का कहना है कि वह खासतौर पर इसलिए मनाली आए हैं, ताकि वो बर्फ देख सकें. उन्होंने कहा कि मनाली में मौसम काफी सुहावना है और बर्फ भी काफी मात्रा में है, लेकिन उनको एक बात का खेद है कि वह लाइव स्नोफॉल नहीं देख पाए.

ये भी पढ़ें:अब मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर नहीं बनाएगा ड्राइविंग लाइसेंस, ऑटोमेटिक ड्राइविंग ट्रैक कहेगा YES और NO

Last Updated : Feb 8, 2020, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details