हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार में खाई में लुढ़की जीप, 1 युवक की मौत, एक घायल

By

Published : Sep 15, 2021, 3:08 PM IST

Kullu latest news
दुर्घटनाग्रस्त कार. ()

कुल्लू जिले के बंजार में जीप के सड़क से लुढ़कने पर दो युवक घायल हो गए. उनमे से एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं, दूसरे गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कुल्लू:उपमंडल बंजार में एक जीप सड़क से नीचे लुढ़क गई, वहीं, सड़क दुर्घटना में जीप में सवार एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल में भर्ती किया गया.

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने हादसा कैसे हुआ इसकी जांच शुरू कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार के चेथर में एक जीप सड़क से नीचे 100 मीटर लुढ़क गई. सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और जीप में सवार दोनों युवकों को बाहर निकाला.

इस सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हुए और उन्हें उपचार के लिए बंजार लाया. एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया वहीं, उपचार के दौरान एक की मौत हो गई. मृतक की पहचान 27 वर्षीय तेज प्रकाश पुत्र मोहर सिंह निवासी बलाड बंजार के रूप में हुई है. पुलिस अधीक्षक गुरुवेद शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, युवक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़ें :जेपी नड्डा से CM जयराम ने की मुलाकात, बोले: 2022 में पार्टी को जिताने में नहीं छोड़ेंगे कसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details