हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुलिस ने हत्या के आरोपी नेपाली युवक को किया गिरफ्तार, इस प्रदेश के युवक को उतारा था मौत के घाट

By

Published : Aug 23, 2021, 5:29 PM IST

कुल्लू पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले राम चंद्र की हत्या की गुत्थी को चार दिन में सुलझा लिया. आरोपी नेपाली युवक को पुलिस को लोगों की मदद से जगंल में चलाए गए अभियान के बाद खोज निकाला. गुरुवार रात को आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं, उसके बाद घर पर पत्नी के साथ मारपीट के बाद बच्चों को लेकर फरार हो गया था.

नेपाली युवक
नेपाली युवक

कुल्लू:गड़सा घाटी के पारली पंचायत के खनी गांव में वीरवार रात उत्तर प्रदेश के युवक की हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी नेपाली युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.आरोपी खड़क सिंह जंगलों में छिपा हुआ था. पुलिस ने जंगल में तलाशी अभियान चलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को अब अदालत में पेश किया जाएगा.

एसपी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह नाके लगाए गए थे. वहीं, बीते दिन पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी ने अपने छोटे बेटे और बेटी को अपने आवास के नजदीक छोड़ दिया है. जिससे पुलिस को शक हो गया कि आरोपी इलाके को छोड़कर कहीं बाहर नहीं भागा है. जिसके चलते पुलिस टीम ने ग्रामीणों के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि वीरवार रात को गड़सा घाटी के पारली पंचायत के प्रधान राज मल्होत्रा ने बताया था कि खणी गांव में एक नेपाली खड़क सिंह अपने परिवार के साथ रहता है. खड़क सिंह शराब के नशे में साथ में रह रहे पड़ोसी उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो मजदूर के कमरे में गया. किसी बात को लेकर एक मजूदर के साथ बहसबाजी हो गई. उसके सिर पर पहले रोटी बनाने के तवे से वार किया. इसके बाद आरोपी ने सरिये से दो बार हमला किया. जिस कारण उत्तर प्रदेश के रहने वाले राम चंद्र की मौत हो गई.

मृतक उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर का रहने वाला था. इस घटना के बाद खड़क सिंह अपने कमरे पर गया. वहां पर पत्नी के साथ मारपीट की. इसमें उसकी पत्नी भी बुरी तरह से घायल हो गई. उसके बाद आरोपी अपने बेटे और बेटी को साथ लेकर फरार हो गया. इसकी सूचना मिले ही स्थानीय लोग व पंचायत के सदस्य मौके पर पहुंचे और इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जंगल में अभियान चलाया और उसे गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें: जन आशीर्वाद यात्रा: अनुराग ठाकुर ने देश में खेल ढांचे को विकसित करने को लेकर दिया बड़ा बयान

ABOUT THE AUTHOR

...view details