हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पहुंचे बंजार, जनता ने किया भव्य स्वागत

By

Published : Aug 14, 2021, 2:25 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने एक दिवसीय दौरे पर बंजार पहुंच गए हैं. मुख्यमंत्री बंजार बाजार से होते हुए मेला मैदान पहुंचे जहां उन्होंने करोड़ो रुपयों की योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन भी किए.

cm jairam thakur on kullu visit
फोटो.

कुल्लू:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने एक दिवसीय दौरे पर बंजार पहुंच गए हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री का स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. मुख्यमंत्री बंजार बाजार से होते हुए मेला मैदान पहुंचे जहां उन्होंने करोड़ो रुपयों की योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन भी किए.

मुख्यमंत्री के साथ शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर भी उपस्थित रहे. मेला मैदान में मुख्यमंत्री जयराम ने बंजार विधानसभा के लिए 7.85 करोड़ रुपये से बनी प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत देवरी-सुनाड़ सड़क का उद्घाटन, 1.23 करोड़ रूपए की लागत से नावार्ड के अंतर्गत ग्राहों-दलवाड़ सड़क , 11.61 करोड़ रूपए से प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत भूईंन-दियार-शोंधाधार सड़क, 3.45 करोड़ रूपए से नावार्ड के अंतर्गत सपागणी से कौंडा सड़क का उद्धाटन किया.

इसी प्रकार बंजार बाई पास सड़क के निर्माण के लिए भूमि-पूजन- 7.33 करोड़ रूपए, नई राहें, नई मंजिलें योजना के तहत औट से लारजी सड़क का सुधारीकरण 5.82 करोड़ रूपए, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सैंज के भवन का निर्माण 7.84 करोड़ रूपए, एशियन विकास बैंक के तहत जलापूर्ति योजना साची, बांदल, अरखली हगवाड़ा, जलापूर्ति योजना सिराज, जलापूर्ति योजना थाटी बीड़, तरगाली और मैंगलोर के संवर्धन का शिलान्यास किया.

ये भी पढ़ें-Petrol Diesel Price: 28वें दिन भी नहीं बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, जानिए क्या है आपके शहर में भाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details