हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

KULLU: मनाली की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं अभिनेता सनी देओल और धर्मेंद्र

By

Published : Nov 1, 2021, 12:39 PM IST

बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल की बीते कुछ दिनों से मनाली डेरा डाले हुए हैं. अभिनेता सनी देओल अबकी बार अपने पिता धर्मेंद्र को भी साथ लेकर आए हैं. इससे पहले बीते माह सनी देओल अपनी माता के साथ मनाली आए थे और अपनी माता के साथ में स्पीति की वादियों में भी कुछ दिन घूमने के लिए निकले थे. अब सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के साथ मनाली व लाहौल की वादियों का मजा ले रहे हैं. सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के साथ लाहौल घाटी की ओर रवाना हुए और उन्होंने वहां पर उदयपुर सिस्सू व अन्य जगहों को निहारा.

Actors Sunny Deol and Dharmendra
फोटो.

कुल्लू: बीते दिनों जिला कुल्लू व लाहौल स्पीति की चोटियों पर हुई बर्फबारी से जहां मौसम में ठंडक आ गई है तो वहीं, पर्यटन कारोबार में भी गर्मी आना शुरू हो गई है. बर्फ देखने की चाहत में अब रोजाना सैलानी मनाली का रुख कर रहे हैं. वहीं, अटल टनल के माध्यम से वे लाहौल घाटी जाना भी नहीं भूल रहे हैं.

इसके साथ ही बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल की बीते कुछ दिनों से मनाली डेरा डाले हुए हैं. अभिनेता सनी देओल अबकी बार अपने पिता धर्मेंद्र को भी साथ लेकर आए हैं. इससे पहले बीते माह सनी देओल अपनी माता के साथ मनाली आए थे और अपनी माता के साथ में स्पीति की वादियों में भी कुछ दिन घूमने के लिए निकले थे.

अब सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के साथ मनाली व लाहौल की वादियों का मजा ले रहे हैं. सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के साथ लाहौल घाटी की ओर रवाना हुए और उन्होंने वहां पर उदयपुर सिस्सू व अन्य जगहों को निहारा. सनी देओल इन दिनों मनाली के समीप गांव में अपने कॉटेज में ठहरे हुए हैं. सनी देओल स्थानीय लोगों के साथ भी खूब मिल रहे हैं और अपने पिता धर्मेंद्र के साथ ग्रामीण परिवेश में जाकर फोटो भी खींच रहे हैं.

गौर रहेंगे सनी देओल ने भी बीते कुछ सालों से यहां एक कॉटेज में अपना ठिकाना बनाया हुआ है. अभिनेता सनी देओल ने अपने बेटे की शूटिंग के लिए भी यहां कुछ लोकेशन का चयन किया है. वहीं, आने वाले बर्फबारी के मौसम में बॉलीवुड की अन्य फिल्म यूनिट भी मनाली का रुख करने के मूड में है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल कांग्रेस कमेटी ने किया कार्यकारिणी का विस्तार, इन नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details