हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

KULLU: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 8, 2021, 5:07 PM IST

कुल्लू में मंगलवार देर रात एक मोटरसाइकिल सवार डिवाइडर से टकरा गया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार को दोपहर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

road accident in Kullu
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

कुल्लू:जिला कुल्लू में सड़क दुर्घटनाएं (road accidents in kullu) कम नहीं हो रही हैं. कुल्लू के मुख्यालय रामशिला में मंगलवार देर रात तक एक मोटरसाइकिल सवार सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में युवका को कुल्लू अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान युवक सतपाल की मौत हो गई. कुल्लू पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

कुल्लू पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात मोटरसाइकिल पर सवार युवक सतपाल सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. मृतक युवक की पहचान सतपाल निवासी बबेली के रूप में हुई है. युवक बाइक लेकर जिया की ओर जा रहा था, तभी सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराया. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां बुधवार दोपहर के बाद उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद से परिवार के सदस्य शोक में हैं.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP Kullu Gurdev Sharma) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम दुर्घटना के कारणों की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल कुल्लू पुलिस की टीम मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. उन्होंने लोगों और पर्यटकों से वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतने की अपील की है.

ये भी पढ़ें:पागल नाला के करीब गहरी खाई में गिरी कार, NH की जेई की मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल

ये भी पढ़ें:किन्नौर के युला गांव में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details