हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर: जूनियर इंजीनियर पद पर भर्ती के लिए हुई लिखित परीक्षा, 282 अभ्यर्थी हुए शामिल

By

Published : Apr 11, 2021, 3:14 PM IST

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल हमीरपुर में जूनियर इंजीनियर (सिविल) की लिखित परीक्षा में 282 अभ्यर्थियों ने भाग लिया, जबकि 198 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल नहीं हुए. कोरोना काल के कारण अभ्यर्थियों को परीक्षा से एक घंटा पूर्व परीक्षा केंद्र में पहुंचने के निर्देश दिए गए थे.

परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थी
परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थी

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा जूनियर इंजीनियर (सिविल) की लिखित परीक्षा रविवार को प्रदेश भर में आयोजित की गई. जिला मुख्यालय स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल हमीरपुर में परीक्षा के लिए दो परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. दोनों केंद्रों में 480 अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए कॉल लेटर जारी किए गए थे.

वीडियो

198 अभ्यर्थियों ने परीक्षा में भाग नहीं लिया

बाल स्कूल हमीरपुर के उप-प्रधानाचार्य बलराज सिंह जसवाल ने बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में सुबह के सत्र में जूनियर इंजीनियर (सीविल) की लिखित परीक्षा के लिए 480 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे. इनमें से 282 अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंचे, जबकि 198 अभ्यर्थियों ने परीक्षा में भाग नहीं लिया.

कोरोना काल के कारण अभ्यर्थियों को परीक्षा से एक घंटा पूर्व परीक्षा केंद्र में पहुंचने के निर्देश दिए गए थे. परीक्षा सुबह 10 से 12 बजे के बीच में आयोजित की गई. परीक्षा को लेकर स्कूल में पुख्ता प्रबंध किए गए थे. परीक्षा के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ध्यान रखा गया.

ये भी पढ़ें: पहले दोस्त को शराब पिलाई, फिर गला रेत कर उतार दिया मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details