हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कलूर में हमीरपुर के 'नूर' का भव्य स्वागत, अनुराग बोले- हिमाचल का सम्मान बढ़ाने में नहीं रखेंगे कोई कमी

By

Published : Aug 22, 2021, 9:01 PM IST

Updated : Aug 23, 2021, 5:34 PM IST

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हमीरपुर पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) में लोगों का अभूतपूर्व प्यार मिला है. इस स्नेह को कभी नहीं भुलाया जा सकता है. इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए.

anurag thakur in Jan Ashirwad Yatra
हमीरपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत.

हमीरपुर: ढोल की थाप, आतिशबाजियों की घड़घड़ाहट और पुष्प वर्षा के साथ मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री की नई जिम्मेदारी संभालने के बाद अनुराग ठाकुर का हमीरपुर जिले में प्रथम आगमन यादगार बन गया. रविवार को जिला भाजपा की तमाम टीम सहित नादौन विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा की अगुवाई में जिला की बाउंड्री पर कलूर में हमीरपुर के 'नूर' और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Union Minister of Information and Broadcasting and Sports Anurag Singh Thakur) का भव्य स्वागत किया.

पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर (Panchayati Raj Minister Virendra Kanwar) एवं अरुण धूमल और जन आशीर्वाद यात्रा के जिला प्रभारी अजय राणा, यात्रा के जिला रूट प्रमुख एवं पार्टी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहे. इस अवसर पर जिला युवा मोर्चा के सैकड़ों युवाओं ने जोशीले अंदाज में नारेबाजी कर केंद्रीय मंत्री का स्वागत अभिनंदन किया. जिला महिला मोर्चा की तमाम टीम ने विशेष अंदाज में अनुराग ठाकुर पर पुष्प वर्षा करते हुए उनका स्वागत अभिनंदन किया.

वीडियो.

इस अवसर पर श्रम एवं भवन निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन डॉ. राकेश बबली, कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के चेयरमैन कमलनयन, बाल विकास आयोग की चेयरमैन वंदना योगी, कौशल विकास निगम के उपाध्यक्ष नवीन शर्मा सहित अन्य बोर्ड के अध्यक्ष उपस्थित रहे. जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा जिला प्रभारी अजय राणा सहित तमाम अन्य नेता गणों ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत-अभिनंदन किया. इस दौरान बच्चों ने अनुराग ठाकुर जिंदाबाद नारे लगाते हुए और भाजपा के झंडा लहराते हुए नजर आए. महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भी केंद्रीय मंत्री को राखी बांधी.

हमीरपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने कहा कि लोगों का अभूतपूर्व प्यार जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) में मिला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपकर हिमाचल को भी मान सम्मान दिया है. अनुराग ठाकुर ने इस दौरान कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ होगा जब प्रधानमंत्री नए मंत्रियों का सदन में परिचय दे रहे हों और विपक्ष ने उसे भी पूरा नहीं करने दिया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह प्रदेश और देशवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करेंगे. अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की जनता ने हमें ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है अब हमारी बारी है और हम भी हिमाचल के मान और सम्मान बढ़ाने में कभी कोई कमी नहीं छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला मेरा दूसरा घर, राजनीतिक सफर में बड़ा योगदान: अनुराग ठाकुर

ये भी पढ़ें:जयराम के विधायक का अजीब तर्क, 'रैलियों से नहीं फैलता कोरोना, विपक्ष का काम है आलोचना करना'

Last Updated : Aug 23, 2021, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details