हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Anurag Thakur in Hamirpur : राजस्थान हिंसा पर राहुल गांधी चुप क्यों : अनुराग ठाकुर

By

Published : Jul 11, 2022, 1:34 PM IST

राजस्थान
राजस्थान

सोमवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने राजस्थान (Rajasthan) में हुई हिंसा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना (Anurag Thakur on Rahul Gandhi) साधा. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार और राजस्थान सरकार ने वोट बैंक की खातिर वहां पर हुई हिंसा को लेकर चुप्पी साधे रखी.

हमीरपुर:केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने राजस्थान (Rajasthan) में हुई हिंसा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना (Anurag Thakur on Rahul Gandhi) साधा है. हमीरपुर दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी की चुप्पी बार-बार तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ावा दे रही है. कांग्रेस पार्टी हमेशा ही वोट बैंक की राजनीति करती आई है. कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति यह साबित करती है कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के लिए कितना नीचे गिर सकती है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो हिंसा के वीडियो सामने आए.उसको गांधी परिवार और राजस्थान सरकार ने चुप्पी साधकर रखी.

अनुराग ठाकुर

पिछली सरकारों ने याद नहीं किया:केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा आजादी का अमृत महोत्सव के तहत दुनिया भर में सांस्कृतिक खेल कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा हैं. आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाने वालों का नाम बीजेपी लगातार सामने ला रही हैं, लेकिन पूर्व की सरकारों ने उन्हें याद नहीं किया. उन्होंने मीडिया से आह्वान किया कि हमीरपुर में भी ऐसे नामों को सामने लाने का प्रयास करें, जिन्होंने देश को आजादी दिलाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हो और अभी तक वह गुमनाम रहे हो. वहीं, खेलों को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि बहुत से आयोजन किए जा रहे और कुछ आयोजनों को लेकर कामकाज किया जा रहा है. जैसे ही फाइनल होगा सबको बताया जाएगा. बता दें कि अनुराग ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details