हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बाल आश्रम सुजानपुर से तीन लड़के फरार, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 28, 2021, 12:09 PM IST

बाल आश्रम सुजानपुर से 3 लड़कों के फरार होने का मामला सामने आया है. सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लड़कों की तलाश शुरू कर दी है. शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है, ताकि कोई जानकारी जुटाई जा सके .

बाल आश्रम सुजानपुर
फोटो

हमीरपुर: बाल आश्रम सुजानपुर से 3 लड़के कमरे की खिड़की की जाली को तोड़कर भाग गए हैं. जैसे ही यह बात आश्रम प्रबंधन को पता चली, उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत सुजानपुर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. घटना सुबह करीब 4 बजे की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार बाल आश्रम से तीन लड़के मंगलवार सुबह खिड़की की जाली को तोड़कर भाग गए हैं. तीनों लड़कों की उम्र करीब सोलह वर्ष बताई जा रही है. इनकी पहचान विक्रांत, निवासी जिला ऊना, शिवा निवासी उत्तराखंड और विशाल निवासी काठमांडू के तौर पर हुई है. इन लड़कों के पास मोबाइल फोन भी नहीं है, जिस वजह से पुलिस को इन्हें ट्रेस करने में दिक्कत पेश आ रही है. हालांकि, शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस लड़कों को तलाश करने का प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लड़कों की तलाश शुरू कर दी है. शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है, ताकि कोई जानकारी जुटाई जा सके .

ये भी पढ़ें : उपचुनाव की घोषणा, हिमाचल में 3 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर 30 अक्टूबर को होगी वोटिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details