हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आधी रात को गिरा मकान: मलबे में दबने से मां और बेटे की मौत, पिता घायल

By

Published : Apr 4, 2022, 8:04 AM IST

Updated : Apr 4, 2022, 12:08 PM IST

नादौन थाना क्षेत्र के न्याटी गांव में रविवार देर रात एक मकान गिरने (house collapsed in nadaun) से एक महिला और उसके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. स्थानीय लोगों के साथ मिलकर वीरेंद्र ने अपने पत्नी और बेटे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी. पुलिस थाना नादौन के एसएचओ (SHO of Police Station Nadaun) योगराज चंदेल ने कहा कि मकान जमींदोज होने से 35 वर्षीय महिला मीना देवी और उसके 9 वर्षीय बच्चे सक्षम की मौत हो गई है.

mother and son died after house collapsed in nadaun
हमीरपुर में मकान गिरने से मां बेटे की मौत.

हमीरपुर: नादौन थाना के रंगस के न्याटी गांव में रविवार देर रात 11:00 बजे के करीब कच्चा मकान गिरने से मां बेटे की मौत (house collapsed in nadaun) हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि रविवार रात को अचानक से मकान जमींदोज हो गया, जिससे एक ही कमरे में सो रहे पति-पत्नी और उनके बेटे मलबे के नीचे आ गए. मां और बेटे की दर्दनाक मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक रविवार रात को करीब 11:00 बजे दो मंजिला स्लेटपोश मकान का एक बड़ा हिस्सा अचानक जमींदोज हो गया. इस कारण कमरे में सो रहे 3 लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं. हादसे के बाद मौके पर लोगों का जमघट लग गया. घायल व्यक्ति का का प्राथमिक उपचार हमीरपुर अस्पताल में करवाया गया है, जबकि मां और बेटे के शव अस्पताल के शव गृह में रखे गए हैं.

मकान गिरने से मां बेटे की मौत.

मकान जमींदोज होने से 35 वर्षीय महिला मीना देवी और उसके 9 वर्षीय बच्चे सक्षम की मौत हो गई है. इस हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने मकान के मलबे (mother and son died after house collapsed in nadaun ) में दबे लोगों को बाहर निकाला गया. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर 2 को मृत घोषित कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही नादौन पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

हमीरपुर में मकान गिरने से मां बेटे की मौत.

पुलिस को दिए बयान में हादसे में घायल हुए व्यक्ति विरेंद्र ने कहा है कि वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कमरे में रात को सो रहे थे तो अचानक कुछ आवाज आई. उन्होंने बेटे और पत्नी के साथ बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन साथ लगती दीवार उन पर आ गिरी. किसी तरह से वीरेंद्र बच गए, लेकिन उनकी पत्नी और बेटा दीवार के नीचे दब गए. पुलिस थाना नादौन के एसएचओ (SHO of Police Station Nadaun) योगराज चंदेल का कहना है कि रात को पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. इस घटना में एक महिला और बच्चे की मौत हुई है, जबकि एक पुरुष घायल हुआ है.

हमीरपुर में मकान गिरने से मां बेटे की मौत.

ये भी पढ़ें:'80 साल की हूं, बहू घर में नहीं देती घुसने, पड़ोसन के पास रहती हूं, मर गई तो इस पर कार्रवाई मत करना'

Last Updated : Apr 4, 2022, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details