हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आरोपी प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका का कत्ल कर नाले में दफनाया, 6 माह बाद मिला कंकाल

By

Published : Sep 30, 2020, 9:26 PM IST

हमीरपुर में बलोनी पंचायत के तलाशी गांव में एक आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर उसे नाले में दफना दिया. पुलिस ने बुधवार को तलाशी गांव के पास पंगा नाला से मृतिका का शव बरामद किया है. फिलहाल हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है.

lover killed pregnant girlfriend
lover killed pregnant girlfriend

हमीरपुरः जिला हमीरपुर के सदर थाना के तहत शेर बलोनी पंचायत के तलाशी गांव में एक आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर उसे नाले में दफना दिया. करीब 6 महीने बाद इस युवती का कंकाल पुलिस ने तलाशी गांव के पास पंगा नाला से बरामद किया है.

पुलिस की शुरूआती छानबीन में पता चला है कि युवती गर्भवती थी. इस सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश की है.

इस मामले में 8 मई 2020, को युवती के लापता होने की शिकायत परिजनों ने पुलिस को दी थी. परिजनों ने 21 वर्षीय लड़की के लापता होने के बाद ही गांव के एक युवक पर शक जाहिर करते हुए पुलिस से केस दर्ज करने की मांग की थी, लेकिन पुलिस इस मामले में सामान्य गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर ही छानबीन करती रही.

वीडियो.

लड़की के माता-पिता एसपी कार्यालय के चक्कर काटते रहे और तमाम उच्च अधिकारियों को भी पत्राचार किया, लेकिन कोई परिणाम सामने नहीं आया. 29 सितंबर को परिजनों ने एक बार फिर सदर थाना हमीरपुर में पहुंचकर आरोपित युवक से पूछताछ करने की पुलिस से मांग की.

इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को ही इस युवक को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया और देर रात इसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. अगले दिन पुलिस आरोपित युवक को लेकर शिनाख्त करवाने के लिए मौके पर पहुंची. यहां पर युवती का कंकाल, कपड़े व कुछ अन्य सामान बरामद किया गया.

मृतका के परिजनों ने कहा कि कितने महीने तक आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा. अब सच सबके सामने आ गया है. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि यह अकेले एक आरोपी का काम नहीं है, बल्कि उसका परिवार भी इसमें शामिल है.

आपको बता दें कि अभी तक मर्डर का मोटिव स्पष्ट नहीं हो सका है. सदर थाना हमीरपुर के प्रभारी संजीव गौतम का कहना है कि पुलिस मामले की लंबे समय से छानबीन कर रही थी. 8 मई को लड़की की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज की गई थी. इसके बाद मामले में कई लोगों से पूछताछ की गई. सीडीआर रिपोर्ट के आधार पर भी छानबीन की गई.

वहीं, 29 सितंबर को आरोपित को थाने में बुलाकर पूछताछ की गई. इस दौरान घटना का खुलासा हुआ. बुधवार को मौके पर छानबीन के लिए आरोपी को ले जाया गया. यहां पर लड़की का कंकाल बरामद हुआ है. पुलिस इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि छानबीन में यह भी पता चला है कि लड़की गर्भवती थी.

ये भी पढ़ें-कुश्ती में रोशन किया प्रदेश का नाम, आज अपनी ही पहचान के लिए मोहताज है लंगड़ू पहलवान

ये भी पढ़ें-हाथरस कांड: शिमला में कांग्रेस का कैंडल मार्च, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details