हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टिकट जेब में लिए घूमने वालों पर गौर करने की जरूरत नहीं, सिर्फ जिताऊ उम्मीदवारों को मिलेगा टिकटः जार

By

Published : Sep 7, 2022, 6:31 PM IST

खुद को पार्टी से टिकट मिलने का दवा करने वाले नेताओं पर हमीरपुर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जेब में टिकट लिए घूमने का दावा करने वाले लोगों पर गौर करने की जरूरत नहीं (Rajendra Jar on congress ticket allocation) हैं. अभी तक टिकट आवंटन प्रक्रिया की शुरूआत ही हुई है. अभी कोई टिकट तय नहीं हुए है. अभी इस विषय पर विचार विमर्श होगा. पढ़ें पूरी खबर...

हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार.
हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार.

हमीरपुर: पार्टी टिकट जेब में लिए घूमने का दावा जो लोग कर रहे हैं, उन पर गौर करने की जरूरत नहीं (Rajendra Jar on congress ticket allocation) हैं. अभी तक टिकट आवंटन प्रक्रिया की शुरूआत ही हुई है. अभी कोई टिकट तय नहीं हुए है. अभी इस विषय पर विचार विमर्श होगा. बड़े नेताओं से इस विषय पर बात हुई है. गाॅड फादर वाले प्रत्याशियों की बजाए जिताऊ उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा. यह बयान देकर जिले में कांग्रेस टिकट हासिल करने का दावा करने वाले नेताओं पर हमीरपुर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार ने तंज कसा है.

हमीरपुर में आज जिला कांग्रेस द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार (Hamirpur District Congress President Rajendra Jar) ने की. इस दौरान राजेंद्र जार ने कहा देश की विकट परिस्थितियों को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा (congress bharat jodo yatra) की शुरूआत की गई है. जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी. ये यात्रा लगभग 3,500 किलोमीटर तक जाएगी, जिसमें 150 दिनों का समय लगेगा. यह यात्रा देश के 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों में से होकर गुजरेगी.

हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार.

राजेंद्र जार ने बताया कि यह यात्रा तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, हिमाचल और जम्मू कश्मीर से होकर गुजरेगी. राजेंद्र जार ने कहा कि देश पिछले 8 वर्षों से विकट परिस्थिति से गुजर रहा है. मोदी सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर राजनीतिक द्वेष पैदा कर लोगों को धर्म, जाति के आधार पर बांटने का काम किया जा रहा है. देश को अब कांग्रेस द्वारा इस यात्रा के माध्यम से जोड़ने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जल्द होगी जारी: सुक्खू

ABOUT THE AUTHOR

...view details