हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंचायत चुनाव नहीं लड़ेगी हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी, ईमानदारी प्रत्याशी को देंगे समर्थन: डॉ. राजन सुशांत

By

Published : Dec 22, 2020, 1:53 PM IST

हिमाचल प्रदेश में तीन चरणों में पंचायत चुनाव होंगे, इसको लेकर अधिसूचना भी जारी हो गई है. हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. राजन सुशांत ने कहा कि पंचायत चुनावों में सीधे तौर पर हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी मैदान में प्रत्याशी नहीं उतारेगी लेकिन ईमानदार और स्वच्छ छवि वाले लोगों को समर्थन दिया जाएगा.

डॉ. राजन सुशांत, पूर्व सांसद
डॉ. राजन सुशांत, पूर्व सांसद

हमीरपुर: प्रदेश में पंचायती राज चुनाव का बिगुल बज चुका है. हर पार्टी अपने प्रत्याशियों के चयन और समर्थन के लिए रणनीति बनाने में जुट गई है, लेकिन हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी पंचायत चुनावों में प्रत्याशी नहीं उतारेगी. हमीरपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. राजन सुशांत ने यह बयान दिया है.

ईमानदार प्रत्याशी को देंगे समर्थन

हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. राजन सुशांत ने कहा कि पंचायत चुनावों में सीधे तौर पर हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी मैदान में प्रत्याशी नहीं उतारेगी लेकिन ईमानदार और स्वच्छ छवि वाले लोगों को समर्थन दिया जाएगा. ऐसे लोगों की जीत सुनिश्चित हो इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता कार्य करेंगे.

वीडियो

तीन चरण में पंचायत चुनाव

बता दें कि प्रदेश में पंचायती राज चुनाव तीन चरणों में आयोजित किए जा रहे हैं, जबकि नगर निकाय के चुनाव 10 जनवरी को होने हैं. ऐसे में हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी खुद को तीसरे मोर्चे के रूप में स्थापित करने के लिए प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं को जोड़ने में लगी है. पार्टी पदाधिकारियों की मानें तो आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:लडोली में एक दुकान से 6.77 ग्राम चिट्टा बरामद, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details