हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

DIG मधुसूदन ने हमीरपुर पुलिस की थपथपाई पीठ, हत्या मामले में कार्रवाई पर जताया संतोष

By

Published : Oct 12, 2020, 4:06 PM IST

Updated : Oct 12, 2020, 4:47 PM IST

जिला के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए डीआईजी मधुसूदन ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाकर हत्या मामलों में सराहनीय कार्रवाई की है. उन्होंने पुलिस टीम और पुलिस कप्तान हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन को बधाई दी है.

DIG Madhusudhan organised a press conference in hamirpur
मधुसूदन, डीआईजी मंडी जोन

हमीरपुरःहिमाचल प्रदेश पुलिस सेंट्रल रेंज मंडी के डीआईजी मधुसूदन ने सोमवार को हमीरपुर में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने पिछले दिनों हुई दो हत्याओं के मामलों में जिला पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई पर संतोष जताया है.

बता दें कि जिला में पिछले दिनों धनेड में एक युवती और लंबलू में एक युवक के कत्ल का मामला सामने आया था. युवती का कत्ल कर उसे नाले में दफन कर दिया गया था. वहीं, एक अन्य युवक की हत्या कर लंबलू में झाड़ियों में फेंक दिया गया था.

वीडियो रिपोर्ट

जिला के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए डीआईजी मधुसूदन ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाकर दोनों मामलों में सराहनीय कार्रवाई की है. उन्होंने पुलिस टीम और पुलिस कप्तान हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि युवती के कत्ल के मामले में मेहनत से कार्य करते हुए टीम ने सफलता हासिल की है. यह मुश्किल केस था, जिसमें बढ़िया काम किया गया है.

मधुसूदन ने कहा कि पुलिस का हमेशा से प्रयास रहता है कि गश्त को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाया जाए, ताकि संदिग्ध गतिविधियों पर लगातार नजर बनी रहे. इससे पहले उन्होंने जिला के पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बैठक कर कई मुद्दों पर चर्चा की.

आपको बता दें कि डीआईजी मंडी जोन का कार्यभार संभालने के बाद आईपीएस अधिकारी मधुसूदन का यह पहला हमीरपुर दौरा था. हमीरपुर जिला मंडी जोन के अंतर्गत आता है. ऐसे में कार्यभार संभालने के बाद वह पहली बार इस जिले के दौरे पर पहुंचे थे.

Last Updated :Oct 12, 2020, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details