हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गरीब परिवार की मदद के लिए मंच से उतरे सीएम जयराम ठाकुर, एक लाख रुपये की दी HELP

By

Published : Jul 13, 2022, 3:21 PM IST

कंज्यान में जब जनसभा को संबोधित करने का वक्त आया तो सीएम जयराम ठाकुर संबोधन से पहले अचानक से मंच से नीचे उतरे और पैरालिसिस के मरीज प्रीतम चंद और उनके परिवार से मिले. वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि परिवार ने उन्हें (CM jairam helped poor family in Bhoranj) अपनी समस्या बताई है और परिवार को 1 लाख रुपये की मदद की गई है. बीमार प्रीतम चंद की एक बेटी भी है जो जमा दो की कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ चुकी है. उसकी नौकरी का प्रबंध भी किया जाएगा और उसकी आगामी पढ़ाई के लिए भी सरकार उसका खर्च उठाएगी.

CM Jairam Thakur came help the poor family in Kanjyan Bhoranj
लाचार परिवार की मदद के लिए मंच से उतरे सीएम जयराम ठाकुर

हमीरपुर: भोरंज विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने संजीदा नेतृत्व तो की मिसाल कायम की है. कंज्यान में जब जनसभा को संबोधित करने का वक्त आया तो सीएम जयराम ठाकुर संबोधन से पहले अचानक से मंच से नीचे उतरे और पैरालिसिस के मरीज प्रीतम चंद और उनके परिवार से मिले. नम आंखों से प्रीतम चंकी पत्नी समझा राम ठाकुर को अपनी समस्या बताई और फूट-फूट कर रोई. इस दृश्य को देखकर हर किसी (CM jairam helped poor family in Kanjyan) का दिल पसीज गया.

प्रीतम चंद पिछले 15 साल से पैरालिसिस के कारण बेड पर पड़े हुए हैं. जब कहीं भी सुनवाई नहीं हुई तो प्रीतम चंद की पत्नी लीला देवी मरीज पति को लेकर सीएम जयराम ठाकुर की जनसभा में पहुंच गई. यहां पर सभा स्थल में जब बीमार प्रीतम चंद को अधिक धूप के कारण परेशानी हुई तो उन्हें एक तरफ बुलाया गया और जमीन पर ही लेटा कर पानी पिलाया गया. सीएम जयराम ठाकुर ने जब यह दृश्य मंच से देखा तो वह संबोधन से पहले मंच से उतरी और परिवार की समस्या सुनी. उन्होंने मौके पर ही परिवार को 1 लाख रुपये की मदद देने की बात कही और अधिकारियों को बीमार प्रीतम चंद को अस्पताल पहुंचाने के लिए तुरंत एंबुलेंस लाने के भी निर्देश दिया जनसभा से बीमार प्रीतम चंद को सीधा अस्पताल एंबुलेंस से ले जाया गया.

वीडियो.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि परिवार ने उन्हें (CM jairam helped poor family in Bhoranj) अपनी समस्या बताई है और परिवार को 1 लाख रुपये की मदद की गई है. बीमार प्रीतम चंद की एक बेटी भी है जो जमा दो की कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ चुकी है. उसकी नौकरी का प्रबंध भी किया जाएगा और उसकी आगामी पढ़ाई के लिए भी सरकार उसका खर्च उठाएगी.

ये भी पढे़ं-मनाली में भारी बरसात के बाद बसों में भरा पानी, बस अड्डे को किया गया खाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details