हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अनुराग ठाकुर रविवार को गसोता में रखेंगे करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों की आधारशिला

By

Published : Oct 16, 2021, 1:42 PM IST

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर 17 अक्तूबर को हमीरपुर जिले के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे. अनुराग सिंह ठाकुर सुबह 10 बजे गांव गसोता में गौशाला और प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत ताल-बालू सड़क, उखली-फाफन सड़क, गसोता-दरयोटा सड़क और बरोटी संपर्क मार्ग का भूमि पूजन/आधारशिला रखेंगे.

Anurag Thakur will lay the foundation stone of development works worth crores of rupees in Gasota on Sunday
अनुराग ठाकुर (फाइल फोटो)।

हमीरपुर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर 17 अक्तूबर को हमीरपुर जिले के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर सुबह 10 बजे गांव गसोता में गौशाला और प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत ताल-बालू सड़क, उखली-फाफन सड़क, गसोता-दरयोटा सड़क और बरोटी संपर्क मार्ग का भूमि पूजन/आधारशिला रखेंगे.

वहीं, इस कार्यक्रम में ग्रामीण विकास, पंचायती राज और कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर भी उपस्थित रहेंगे. बता दें कि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर शुक्रवार को ऊना जिले के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे.

इस दौरान हिमाचल प्रदेश के कृषि मंत्री एवं स्थानीय विधायक वीरेंद्र कंवर ने अनुराग सिंह ठाकुर का कार्यकर्ताओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया. इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने करीब 36 करोड़ रुपये की योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किया.

कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के तहत गोविंद सागर झील के किनारे अंदरोली गांव में अनुराग ठाकुर ने वन विभाग द्वारा एथनो बोटैनिकल पार्क, वन अवलोकल पोस्ट और विभिन्न पंचायतों में जल भंडारण स्कीमों का भी शिलान्यास किया, जबकि इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत बनी संहाल-तलेड़ा-बौल-मंदली सड़क का लोकार्पण किया.

थानाकलां में उन्होंने जाइका के तहत किसान प्रशिक्षण केंद्र का शिलान्यास करने के बाद उपमंडल मुख्यालय बंगाणा के डिग्री कॉलेज में भवन और कैंटीन का लोकार्पण किया. वहीं कॉलेज कैंपस में बहुउद्देशीय भवन की आधारशिला रखी.

ये भी पढ़ें-पेट्रोल पंप पर पहुंचे MLA विक्रमादित्य सिंह, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बीजेपी पर साधा निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details