हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर मर्डर केस: आरोपी ने युवती को जूस में मिलाकर पिलाया था जहर, घोंटा गला

By

Published : Oct 3, 2020, 7:51 PM IST

हमीरपुर हत्या मामले में युवक ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है. सदर थाना हमीरपुर के प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव गौतम का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी युवक ने कबूला कि उसने जूस में युवती को पहले जहर पिलाया और उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसे नाले में दफन कर दिया.

Accused statement on woman murder case in hamirpur
फोटो

हमीरपुरः जिला की शेर बलोनी पंचायत के तलाशी गांव में युवती के कत्ल मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. प्रारंभिक पूछताछ में कत्ल के आरोपी युवक ने खुलासा किया हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी ने धोखे से युवती को पहले जूस में जहर मिलाकर पिलाया और तबीयत बिगड़ने पर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी.

आरोपी पूरी तरह से युवती के शव को दफन भी नहीं कर पाया था, जिस वजह से जंगली जानवरों ने युवती के मृत शरीर को नोच दिया था. पुलिस को युवती के कंकाल में महज खोपड़ी और कुछ एक अंग ही बरामद हो पाए थे, जबकि अधिकतर अंग गायब थे.

वीडियो.

इस मामले में परिजनों के बयान भी दिल को दहला देने वाले हैं. युवती के ताया का कहना है कि जिस दिन आरोपी लड़के ने मंगलवार देर रात को अपना जुर्म कबूल किया उस दिन उसने यह भी बताया था कि उसने लड़की को जूस ने जहर पिलाकर मारा और फिर दफना दिया था.

मृतिका लड़की के परिजन प्रेमदास का कहना है कि उनकी बेटी को पहले तो जूस में जहर देकर पिलाया गया. उसके बाद आरोपी ने उसे दफना दिया. वह पूरी तरह से शव को दफना नहीं पाया. जिस कारण बॉडी के कई अंग नहीं मिले हैं. जिसे जंगली जानवरों ने नौच दिया. उन्होंने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग उठाई है.

आपको बता दें कि प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने गलत जानकारियां भी पुलिस को दी. जिससे लंबे समय तक पुलिस जांच में उलझी रही, लेकिन एक बार जब लड़की के कंकाल को बरामद कर लिया गया तो उसके बाद पुलिस ने कड़ियों को जोड़ते हुए तफ्तीश को अंजाम तक पहुंचा दिया है.

सदर थाना हमीरपुर के प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव गौतम का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी युवक ने कबूला कि उसने जूस में युवती को पहले जहर पिलाया और उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसे नाले में दफन कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details